लेटेस्ट न्यूज़

‘शहजादा’ के सेट पर टूटा कार्तिक आर्यन का घुटना, फोटो शेयर कर बताया हाल, जानिए कैसे है एक्टर की तबीयत

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) उन्होंने अपने फैंस के साथ एक बुरी खबर शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर बताया कि वह अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (शहजादा) के सेट पर घायल हो गए हैं। फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई। जिसकी वजह से अब उनका चलन काफी मुश्किल हो रहा है। कार्तिक का यह पोस्ट वायरल हो गया है। फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने तस्वीर को शेयर करते हुए बयान में लिखा, ”घुटने टूट गए। आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरू हो रहा है।”

कार्तिक ने जो तस्वीर शेयर की है, वह एक टैब में बर्फ से घिरा हुआ है, जिसमें वह अपने पैरों पर बैठे हुए दिख रहे हैं। जबकि हाथ में भी बर्फ पकड़े हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं। फोटो में उनके पैर में लगी चोट साफ नजर आ रही है। चोट की जगह पर ब्लू लुक स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। फोटो को देख ऐसा लग रहा है कि वह अपने घुटने की सिंकाई कर रहे हैं।

न्यूज 18 हिन्दी

फोटो साभार इंस्टाग्राम @kartikaaryan

जुतेब है कि फिल्म शहजादा की बात करें तो यह अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमुलु’ का हिंदी रीमेक है। हिंदी में रीमेक में कार्तिक के संग कृतियां भी मुख्य हैं। फिल्म निर्देशित रोहित भूमिका कर रहे हैं। फिल्म शहजादा के बाद कार्तिक को फिल्म ‘सत्य प्रेम की कहानी’, ‘आशिकी 3’, हेराफेरी-3 समेत कई और भी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसी हाल में कार्तिक की फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आई थी।

टैग: मनोरंजन समाचार।, कार्तिक आर्यन

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page