लेटेस्ट न्यूज़

कर्नाटक चुनाव 2023 पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, पहले श्री राम और अब बजरंगबली को बंद किया। पहले प्रभु श्री राम को अनुयायी बने और अब बजरंगबली को…कांग्रेस पर जोरदार बरस से पीएम मोदी

छवि स्रोत: एएनआई
कांग्रेस मेनिफेस्टो लेकर जोरदार बरसे पीएम मोदी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023: कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग है और 13 मई को वोटों की गिनती होगी। इसे लेकर चुनाव को लेकर प्रचार अंतिम चरण में है। बीजेपी ने सबसे पहले अपना मेनिफेस्टो पेश किया और उसके बाद कांग्रेस ने भी सोमवार को अपना लेटर जारी करने का ऐलान किया। कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करने के बाद बीजेपी ने उस पर करारा हमला किया। कांग्रेस ने कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में ‘सत्ता में आने के एक साल के भीतर भाजपा सरकार द्वारा सभी अन्याय पूर्ण कानून और जनविरोधी मुकदमे को खत्म करने’ का वादा किया और बजरंग और पीएफआई सहित नफरत फैलाने वाले लोगों और संगठनों के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया है।

बीजेपी ने मेनिफेस्टो को लेकर बोला हमला

बीजेपी ने इस पूरे मसले को हनुमानजी से जोड़कर कांग्रेस पर हमला बोला है जिससे हनुमानजी को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। मंगलवार को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा में मंच से कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि ये दुर्भाग्य है कि कांग्रेस ने पहले श्री राम को जैसा में बंद किया था और अब हनुमानजी को वैसे ही बंद करने का संकल्प लिया है।

मोदी ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु राम से भी तकलीफ हो रही थी, अब जय बजरंग बली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है। बीजेपी कर्नाटक को देश में नंबर वन स्टेट बनाने के लिए संकल्पित है। मैं प्रभु हनुमानजी के स्टैग में अपना शीशा झुकाकर ये संकल्पि की कामना करता हूं।

बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस पर कसा तंज

भाजपा सांसद सूर्या ने ट्विटर पर प्रोफाइल तस्वीर बदलने की है और लिखा- मैं कन्नडिगा हूं। मेरी भूमि हनुमान जन्म की भूमि है। मैं बजरंगी हूं। बीसी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 85% कमीशन और 100% हिंदू विरोधी.. यही कांग्रेस की परिभाषा है। आज कांग्रेस ने अपना झूठा घोषणापत्र जारी किया। आज हनुमान की जन्मभूमि में कांग्रेस का जिस तरह पतन हुआ है, यह सब हमने देखा है। जय श्री राम के नारों को कांग्रेस सांप्रदायिकता के रूप में लेती है। अब जो बोलेंगे जय बजरंगबली, जेल में देंगे! ये कांग्रेस के अशुभ विचार हैं।

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। समाचार समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए इलेक्शन सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page