लेटेस्ट न्यूज़

कर्नाटक के मुख्यमंत्री – कांग्रेस नेता सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार ली शपथ, ये होंगे कैबिनेट मंत्री |

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कर्नाटक के लिए पद की शपथ ली है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम के तौर पर पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाती है। 8 को सदस्य पद का शपथ लिया जा रहा है। राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने श्री कांतीरवा स्टेडियम में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धारमैया और शिवकुमार को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

जिन लोगों को मंत्री पद का शपथ दिया जा रहा है उनका नाम ए.जी. भगवान, के.एच. मुनियप्पा, के.जे. जॉर्ज, एमबी पाटिल, सतीश जरकिहोली, प्रियांक खड़गे, रामलीमगा रंडी और बी.जेड. जमीर अहमद खान हैं। शपथ ग्रहण समारोह राज्य की राजधानी के कांटेरावा स्टेडियम में हो रहा है।

शपथ ग्रहण समारोह में तमिलनाडु के एम.के. स्टालिन, मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हसन, राजस्थान के कर्मचारी अशोक गहलोत, बिहार के नौकर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, हिमाचल प्रदेश के कर्मचारी सुखविंदर सिंह सुक्खू शामिल हुए। इनके अलावा पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जु खड़गे, कर्नाटक के मनोनीत सां सिद्धारमैया और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई नेता भी शामिल हुए।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page