लेटेस्ट न्यूज़

टशन में एयरपोर्ट में घुस रहे थे करण जौहर, लोगों ने रोका, लोग बोले-‘एयरपोर्ट पर कैटवॉक…’

मुंबई। करण जौहर (करण जौहर) का फैशन सेंस हमेशा लोगों को अपनी ओर इशारा करता है। विशेष रूप से उनका एयरपोर्ट लुक और भी अलग होता है, जिसे लेकर अक्सर वे ट्रोल भी हो जाते हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर एक बार फिर अलग अंदाज में पहुंचे। लेकिन इस बार वे ल्यूक के साथ अपने बिहेवियर के कारण ट्रोल हो गए। दरअसल, वे जैसे ही एयरपोर्ट पर जल्दी से गेट के अंदर घुसने लगे, इस पर पकड़ ने उन्हें रोक लिया। करण के यूं टशन में अंदर घुसने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करण जौहर का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे छोटे हाथों में नजर आ रहे हैं। करण जैसे ही एयरपोर्ट वे जल्दी से बिना आईडी चैक करवाए गेट के अंदर टेशन में जाने लगे। इस वजह से उन्हें पेपर दिखाने से रोका गया। इसके बाद उनका डफल बैग से कागज निकालने में भी उन्हें समय लग गया। बस, फिर क्या था इसी बात पर नेट्ज़ेंस ने अपना क्लास अप्लाई करना शुरू कर दिया।

‘आई कैटवॉक सीन…’
करण जौहर का यह तरीका लोगों को समझ नहीं आया। कुछ यूज़र्स का कहना था कि इन सेलेब्स को यह लगता है कि किसी को भी चैक की जरूरत नहीं है। ये रूल्स फॉलो करना जरूरी नहीं समझते। एक उपयोगकर्ता का कहना है, ‘करण कैटवॉक करने में इतने बिजी थे कि पेपर शो ही भूल गए’, वहीं, एक ने लिखा, ‘चश्मा इतना बड़ा पहन लिया कि कुछ दिख ही नहीं रहा।’ करण ने सफेद लूज जैकेट और बैगी ब्लैक ट्राउजर पहना था।

टैग: मनोरंजन समाचार।, करण जौहर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page