लेटेस्ट न्यूज़

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा की दूसरी कड़ी में Hombale Films ने तहलका मचा दिया, दिया ये बड़ा अपडेट

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की कांटारा साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बनकर उभर रही है। ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित एक्शन थ्रिलर कांतारा कन्नड़ फिल्म उद्योग की अब तक की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक है। इस फिल्म ने हर एक आयाम में बड़ा मुकाम हासिल किया है, चाहे स्टोरी लाइन हो या स्टार कास्ट का परफॉर्मेंस, गड़बड़ हो या फिर डायरेक्शन। कांटारा 2022 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है। ओटीटी रिलीज के बाद भी लोग इसे देखने के लिए सिनेमा का दौरा कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर व्यावसायिक सफलता के साथ, एक्शन थ्रैट्रिक ने सिने-प्रेमियों से काफी सकारात्मक समीक्षा की है। इसी बीच फिल्म निर्माता ने इसके बारे में दर्शकों को एक रोमांचक अपडेट दिया है।

‘कंटारा 2’ में दी गई जानकारी

जी हां, हाल ही में कांतारा के निर्माता विजय किरागंदूर ने इस फिल्म के सीक्वल के बारे में खुलासा किया है। फिल्म को केजीएफ फ्रेंचाइजी का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन हाउस की बैनर तले बनाया गया है। हाल ही में पीटीआई के साथ हाल ही में बातचीत में हम्बले फिल्म्स के को-फाउंडर विजय किरागंदूर ने पुष्टि की है कि ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में दूसरी किस्त आने वाली है। निर्माता के अनुसार, ब्लॉकबस्टर फिल्म को या तो प्रीक्वल मिलेगा या सीक्वल। उन्होंने कहा, ‘ऋषभ यात्रा कर रहे हैं और एक बार जब वो वापस आ जाएंगे, तो हम चर्चा करेंगे कि हम क्या करना चाहते हैं प्रीक्वल या सीक्वल।’ हालांकि, विजय किरागंदूर ने यह भी कहा कि कांटारा 2 हमारी अगली फिल्म नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा, ‘कांतारा 2’ को लेकर कोई टाइमलाइन नहीं है। हो सकता है कि अगले कुछ महीनों में कोई और प्रोजेक्ट पर काम हो, जरूरी नहीं कि ‘कांतारा 2’ ही मेकर्स की अगली फिल्म हो। हालांकि, उन्होंने कांतारा की अगली कड़ी को आधिकारिक तौर पर अपना मुबारकबाद दिया है।

ऑस्कर में जाने की योजना बना रही कांटारा की टीम

वहीं दूसरी ओर अब ऋषभ शेट्टी की कांटारा एसएस किंगमौली (एसएस राजामौली) के कदम पर आगे दिख रही है। हाल ही में कथित तौर पर मेकर्स की ओर से फिल्म को ऑस्कर 2023 नामांकित (ऑस्कर 2023) के लिए प्रस्तुत किया गया है और इसकी पुष्टि प्राधिकरण एक प्रमुख पोर्टल द्वारा की गई है। बॉक्स ऑफिस पर तूफान आ रहा है और दुनिया भर में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करने वाली इस फिल्म ने कन्नड स्टार को अनादर अभिनेता, निर्देशक और लेखक को घर-घर में पहचान दी है।

कांटारा के मेकर्स ऑस्कर की उम्मीद है

होम्बले प्रोडक्शंस की संस्थापक विजय किरगंदूर ने इंडिया टुडे से इसकी पुष्टि की और कहा, ‘मैं कांटारा के लिए ऑस्कर में (ऑस्कर 2023 नामांकन) अपना आवेदन जाम कर दिया है और अंतिम नामांकन बाकी है। एक कहानी के रूप में कांटारा की जड़ें इतनी गहरी हैं कि हमें उम्मीद है कि इसे दुनिया भर में भी आवाज मिल सकती है।

टैग: दक्षिण भारतीय अभिनेता, दक्षिण भारतीय फिल्में, दक्षिण भारतीय फिल्में

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page