लेटेस्ट न्यूज़

कंझावला हादसा : अंजलि की कैसी हुई मौत? 10 विजिट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताई गई वजह

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सुल्तानपुरी स्थित कंझावला (कंझावला दुर्घटना) में रविवार रात कार से करीब 10-12 किलोमीटर दूर घसीटे जाने के कारण जान-माहक व्यक्ति की शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। पीड़िता की पकड़ में उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं होने की बात सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने यौन उत्पीड़न की आशंकाओं को खारिज कर दिया है। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने पीड़िता की मौत की वजह भी बताई है।

पीड़िता की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से निकली हुई सटीक जानकारी देते हुए विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हूडा ने कहा, ’10 पन्ने की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली है। पीड़िता सिर, रीढ़, जांघ और शरीर के निचले हिस्से में गंभीर चोट आई थी। ऐसा होता है कि इन चोटों और अत्यधिक रक्त बहने से उसकी मौत हो गई।’

ये भी पढ़ें- पीड़िता के पोस्टमॉर्टम में बार-बार पुष्टि नहीं, पूरे शरीर पर निशान के निशान

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़िता के शरीर पर पाए गए सभी घाव किसी भौथरी चीज से तेज वार से हुए। यह कार से टकराकर और फिर घसीटे जाने के कारण हो सकता है। उन्होंने कहा, ‘सुल्तानपुरी मामले में आज पोस्टमॉर्टम की अस्थायी रिपोर्ट हमें मिली है। रिपोर्ट के होश से मौत हो गई और शरीर को घसीटने का कारण बना। अपराध की पुष्टि नहीं हुई है। टेट की फाइनल रिपोर्ट हमें जल्द ही मिलेगी।’

बता दें कि 20 साल की अंजलि रविवार देर रात स्कूटी से अपना घर जा रही थी, उसी रास्ते में सुल्तानपुरी के पास एक कार ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना के बाद अंजलि कार के नीचे फंस गई और फिर सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घिसटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- अंजलि के साथ फाइनल कैसे हुआ हादसा, स्कूटी पर बैठी दूसरी लड़की ने ये बताया

मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एक संस्कार बोर्ड ने सोमवार को दुर्घटना के शव का पोस्टमॉर्टम किया था। पुलिस ने कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था।

उद्र पीड़िता की मां और अन्य परिजनों ने कार से घसीटे जाने की वजह से दोनों के मरने की वजह से पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न की आशंका से इंकार किया। हालांकि दृष्टी की रिपोर्ट के पर्दे से अंजलि का परिवार भी प्राधिकरण दिखाता है और उसका अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो जाता है।

टैग: दुर्घटना, दिल्ली समाचार, दिल्ली पुलिस

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page