लेटेस्ट न्यूज़

कंझावला केस अंजलि की दोस्त निधि वक्स पर दो साल पहले ड्रग मामले में मामला दर्ज कंझावला मामला: अंजलि के दोस्त फंड पर खुलासा बड़ा, दो साल पहले 10 किलो गांजे के साथ हुई थी गिरफ्तारी

कंझालवा कांड में अजीब अजलि के दोस्त फंड- India TV Hindi

छवि स्रोत: फाइल फोटो
कंझालवा कांड में जिंक अजलि के दोस्त फंड

दिल्ली के कंझावला मामले में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। इस पूरे मामले में एक मात्र चश्मदीद बताई जा रही है और अनगिनत अंजलि के दोस्त ड्रग्स केस में करीब दो साल पहले गिरफ्तार हुई थी। जानकारी सामने आई है कि साल 2020 में फंड ड्रग के मामले (एनडीपीएस एक्ट) में आगरा में गिरफ्तार हुई थी। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कल कंझावला में कार से घसीटे जाने की घटना में जान गंवाने वाली अंजलि के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने सहेली फंड को मामले की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था।

2020 में इंटरनेट से ट्रेन से ला रहा गांजा

चौंकाने वाले खुलासे में सामने आया है कि साल 2020 में ट्रांसफर से ट्रेन से गांजा लेकर आगरा रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया था, जहां 6 दिसंबर 2020 को उसे गिरफ्तार किया गया था। साल 2020 में फंड के साथ समीर और रवि नाम के लड़के को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उस नशे के पास से गांजा बरामद किया था उसका वजन 10 किलो था। जू खुद को अंजलि दोस्तों को बताने वाला फंड जमानत पर बाहर है। कंझावला मामले को लेकर उनके सहेली फंड ने कहा था कि वह स्कूटी से गिरने के बाद डर के कारण भटक गए थे।

फुटेज से नाम का पता चला
आरोपित है कि कंझावला मामले में पुलिस को दृश्य खंगालने के बाद फंड का पता चला था। उसने मंगलवार को पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया था। हालांकि दिल्ली पुलिस आयुक्त (बाहरी) हरेंद्र कुमार सिंह ने फंड को कंझावला मामले में गिरफ्तार किए जाने की बात का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें केवल जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।

फंड पर अंजलि के परिजनों ने बड़े आरोप लगाए हैं
इसी कंजावला मामले की संयुक्त अंजलि सिंह के परिवार ने बुधवार को कहा था कि फंड झूठ बोल रहा है और उस पर हत्या का आरोप लगाया जाना चाहिए। अंजलि के परिवार ने साथ ही यह भी दावा किया कि उन्होंने ‘सहेली’ को ना तो पहले कभी देखा था और ना ही उनके बारे में पहले कभी सुना था जो अंजलि के साथ उस समय थी जब वह एक कार के नीचे घसीटी गई थी ।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page