लेटेस्ट न्यूज़

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक नोट पोस्ट शेयर किया है क्या वह आलिया भट्ट को दोष देती हैं रणबीर कपूर ने बताया कौन है जासूस, इस अभिनेता ने किया शक

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गुप्त नोट - इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: कंगनारनौत
कंगना रनौत

इस बार एक्ट्रेस ने अपनी वजह से नई वजह से गाइडलाइंस में आ गई हैं। कभी किसी की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज में रनौत के लिए जानी जाती हैं। अब वो सोशल मीडिया पर किए गए अपने दो पोस्ट को लेकर एक बार फिर से नोटिफिकेशन में आ गए हैं। हाल ही में ट्विटर पर वापसी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि फिल्म उद्योग की एक जानी-मानी अभिनेत्री उनकी ‘जासूसी’ है। अभिनेत्री ने शेयर किया कि चीजें इस हद तक पहुंच गई हैं कि न केवल टहलने पर बल्कि उनकी छत की पार्किंग और छत पर भी उनकी जासूसी हो रही है।

अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक लंबा नोट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे एक अभिनेता उनका पीछा कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता की पत्नी अपने पति के हरकतों से अच्छा वाकिफ है, लेकिन इस पर ब्रेक लगाने के बजाय वह अपने पति के साथ दे रही है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्रिप्टिक नोट पोस्ट

छवि स्रोत: कंगना रनौत इंस्टाग्राम पोस्ट

कंगना रनौत इंस्टाग्राम पोस्ट

उसने अपने नोट की शुरुआत करते हुए कहा, “मैं जहां भी जाता हूं मेरा पीछा करता हूं और मेरी जासूस की जाती है। यहां तक ​​कि मेरी बिल्डिंग की पार्किंग और घर की छत पर भी वे जूम लेंस से देखते हैं।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि उन्हें कैमरे में कैद करने वाले अपने शेड्यूल से कैसे परिचित हैं, सुबह 6:30 बजे मुझे क्लिक किया गया, उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिलता है?

हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने रणबीर कपूर को शूट किया है। यूं तो किसी ने अपने पोस्ट में किसी के भी नाम का जिक्र नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-

ओटीटी पर मूवीज और वेब शो में होगा जबरदस्त कॉम्पिटिशन, इस वीकेंड होगा एंटरटेनमेंट का डबल धमाल

गदर 2: शकना की फिल्म रिलीज से पहले ही वायरल हुआ हॉट ल्यूक! देख उड़ गए स्टार सिंह के होश

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए इस फेमस डिजाइन ने की कोस्टयूम डिजाइन

नवीनतम बॉलीवुड समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page