लेटेस्ट न्यूज़

जेरेमी रेनर हेल्थ: सर्जरी के बाद आईसीयू में गंभीर हालत में जेरेमी रेनर, अनिल कपूर ने की जल्द होने की दुआ

‘एवेंजर्स’ स्टार जेरेमी रेनर हाल ही में घर के बाहर बर्फीले तूफान का शिकार हुए थे, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। जेरेमी रेनर को तुरंत ही एयरलिफ्ट करने वाले अस्पताल में भर्ती विवरण था। उनके स्पोक्सपर्सन ने बताया था कि जेरेमी रेनर की हालत अभी गंभीर है। अब जेरेमी रेनर का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आई है। उनकी सर्जरी हुई है और वह अभी हाल में हैं।

जेरेमी रेनर के स्पोक्सपर्सन के अनुसार, उनकी छाती में गंभीर चोट आई है। मेडिकल की भाषा में अभिनेता को ‘ब्लंट चेस्ट ट्रॉमा’ कहा जाता है। इसके अलावा उनकी हड्डियों में भी इंजरी हुई है। स्पोक्सपर्सन ने बताया कि जेरेमी रेनर की 2 जनवरी को सर्जरी हुई है। वह अभी भी अनजान हैं और डॉक्टरों की एक टीम उन पर नजर रखती है।

जेरेमी रेनर की सर्जरी, हालत गंभीर पर स्थिर

जेरेमी रेनर की स्थिति भी ‘गंभीर लेकिन स्थिर’ बताई जा रही है। अभिनेता के प्रशंसकों के साथ-साथ सभी सिलेब्रिटीज भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, जेरेमी रेनर के दोस्त ने बताया कि अभिनेता को जितनी गंभीर चोटें लगी हैं, उसकी वजह से दो सर्जरी की जरूरत होगी। वहीं जेरेमी रेनर का परिवार भी अभिनेता को लेकर चिंता में है और पल-पल प्रार्थना कर रहा है। परिवार ने जेरेमी का इलाज कर रहे डॉक्टरों के साथ-साथ फैंस के प्यार और दुआओं के लिए भी खुशी मना रहे हैं।

जेरेमी रेनर दुर्घटना: ‘एवेंजर्स’ स्टार जेरेमी रेनर की हालत गंभीर, बर्फ हटने के कारण हुए घायल

अनिल कपूर ने सलामती की दुआ की

वहीं अभिनेता अनिल कपूर, जो कि जेरेमी रेनर के अच्छे दोस्त हैं, वे भी अभिनेता के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। अनिल कपूर ने ट्वीट किया, ‘जेरेमी रेनर जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहा हूं।’

ट्वीटर के साथ अनिल कपूर ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें से वह जेरेमी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जेरेमी रेनर और अनिल कपूर ने ‘मिशन इम्पॉसिबल-घोस्ट प्रोटोकॉल’ के साथ काम किया था।

इस सीरीज में नजर आएंगे जेरेमी रेनर

जेरेमी रेनर दुनिया भर में टैगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने ‘एवेंजर्स’ सीरीज के अलावा ‘मिशन इंपॉसिबल’ सीरीज और ‘कैप्टन अमेरिका के अलावा’ अमेरिकी हसल’ जैसी फिल्मों में काम किया। इस बार जेरेमी रेनर किंग्स्टन के मेयर के शो में आएंगे, जो 15 जनवरी से शुरू हो रहा है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page