लेटेस्ट न्यूज़

इंडिगो उड़ानें: रांची या पुणे से देवघर जाना हुआ आसान, इंडिगो शुरू कर रही विमान सेवा। एक घंटे में रांची और पटना से देवघर के लिए इंडिगो की फ्लाइट, इस रूट पर इंडिगो चलाने को तैयार

छवि स्रोत: पीटीआई
रांची या पुणे से देवघर जाना आसान हो गया है

देवघर के लिए इंडिगो की उड़ानें: झारखंड के देवघर से नोएडा और रांची के लिए अब विमान सेवाएं जल्द ही शुरू की जाएंगी। इंडिगो एयरलाइंस द्वारा इस बाबत सहमति दी गई है। देवघर से पूर्वांचल जाने के लिए इंडिगो एयरलाइंस तैयारियों में लग गई है। यह विमान देवघर एयरपोर्ट से सुबह 11.15 बजे उड़ान भरेगी। उसी समय एक घंटे बाद वह 12.15 बजे पटना स्थिति जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पहुंचे। बता दें कि इस यात्रा के लिए यात्रियों को 3,934 रुपये खर्च करने होंगे। इसके बाद यह विमान विमानपत्तन एयरपोर्ट से 12.35 पर उड़ान भरेगी और 1.35 बजे वापस देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगा।

देवघर से रांची की आसान यात्रा

देवघर से रांची जाने के लिए 27 मार्च से विमान सेवा शुरू की जाएगी। देवघर से रांची के लिए इंडिगो की उड़ान शाम 4.45 मिनट पर उड़ान भरेगी और 5.40 मिनट पर रांची बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर लैंड करेगी। वहीं दोपहर 3.25 बजे इंडिगो की फ्लाइट भरेगी और एक घंटे में देवघर एयरपोर्ट पर 4.25 मिनट पर लैंड करेगी। बता दें कि इस रूट पर विमान सेवा के शुरू होने से बाबा धाम जाने वाले यात्री काफी राहत पाने वाले हैं।

बाबा धाम होना आसान होगा

पुणे और रांची से देवघर के लिए विमान सेवा शुरू होने को लेकर यात्रियों में खुशी की लहर है। रांची और पुणे से वैसे भी श्रद्धालु बाबा बांध में भगवान शिव की पूजा अर्चना के लिए ध्यान में रखते हैं। ऐसे में जो यात्री बाबा धाम जाने वाले हैं उनके लिए यह राहत भरी खबर है। बता दें कि रांची या पुणे से सड़क या रेल मार्ग के माध्यम से देवघर में जाने से यात्रियों को करीब 7-8 घंटे का समय लगता है। लेकिन अब विमान सेवा के शुरू होने के कारण यात्री जयपुर या रांची से लगभग 1 घंटे में ही देवघर पहुंच जाएंगे। वहीं पूजा पाठ करने के बाद देवघर से वापस आने वाले यात्री पुरोहित या रांची की ओर उसी दिन लौट सकते हैं।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page