लेटेस्ट न्यूज़

‘दुनिया में बढ़ा भारत का नाम’ अमित शाह बोले- जो काम कांग्रेस चार जगह में नहीं पाया वो मोदी ने दिखाया

शाह ने कहा कि सोनिया-मनमोहन सरकार के जो 10 साल थे वो देश में गरीबी बढ़ाने के 10 साल थे जबकि मोदी जी की सरकार के 9 साल के अंदर ढेर सारे गरीब कल्याण के काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर गरीब को पीने का साफ पानी मिले, शौचालय मिले, 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिले, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिले, हर गरीब को आवास मिला।

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर महाराष्ट्र के नांदेड़ में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संदेश दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज एनडीए की मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार के 9 साल पूरे हुए हैं, मैं इस मौके पर पूरे महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद देने आया हूं। उन्होंने कहा कि मोदी जी के ये 9 साल भारत गौरव के 9 साल हैं, मोदी जी के ये 9 साल विकास के उत्कर्ष के 9 साल हैं, ये 9 साल गरीब कल्याण के 9 साल हैं… ये 9 साल भारत को सुरक्षित करने के लिए 9 साल हैं।

मोदी सरकार में काम हो गया

शाह ने कहा कि सोनिया-मनमोहन सरकार के जो 10 साल थे वो देश में गरीबी बढ़ाने के 10 साल थे जबकि मोदी जी की सरकार के 9 साल के अंदर ढेर सारे गरीब कल्याण के काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर गरीब को पीने का साफ पानी मिले, शौचालय मिले, 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिले, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिले, हर गरीब को आवास मिला। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आजादी के बाद सही अर्थों में गरीब कल्याण का काम अगर किसी ने किया है तो देश के नेता और हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है।

राहुल पर तंज

बीजेपी नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने देश की संस्कृति और इतिहास का सम्मान करने का काम किया है, नरेंद्र मोदी जी ने दुनिया में देश को गौरव हासिल करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज वो दुनिया में कहां जाते हैं, मोदी-मोदी जी के नारे लेते हैं और यह सम्मान मोदी जी का नहीं हमारी जनता का सम्मान है। उन्होंने कहा कि एक ओर मोदी जी को दुनिया में सम्मान मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के शहजादे राहुल बाबा देश का अपमान करने का काम कर रहे हैं। वो यहां नहीं बोलते, विदेश जा कर बोलते हैं… क्योंकि देश में वे सुनने वाले बहुत कम बच गए हैं। उन्होंने कहा कि जो काम कांग्रेस चार जाम में नहीं पाया वो काम मोदी जी ने दिखाया। दुनिया का कोई राष्ट्राधिकारी उनके बॉस कहते हैं तो कोई उनका पैर छूता है। दुनिया भर में सम्मान दिलवाने… भारत का परचम दुनिया भर में चलने का काम मोदी जी ने किया है।

इंडोर पर लक्षित करें

अमित शाह ने ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि – मैंने ट्रिपल तलाक हटाया… उस से आप सहमत हो या नहीं? राम मंदिर जो बन रहा है उससे आप सहमत हो या नहीं हो? आप स्पष्ट करें कि आप सामान्य सिविल कोड चाहते हैं या नहीं? आपको वास्तव में मुस्लिम होना चाहिए या नहीं होना चाहिए? कर्नाटक में आपके सहयोगी वीर सावरकर को इतिहास की प्रविष्टियों से हटाना चाहते हैं, क्या आप उससे सहमत हैं? उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वॉयर जी, आप दो नावों में पैर नहीं रख सकते। इन सभी प्रश्नों पर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दें, आपका पोल खुल जाएगा।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page