लेटेस्ट न्यूज़

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया नाथन लियोन ने कहा कि उन्होंने अहमदाबाद में इंदौर टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की नाथन लायन ने दिया अटपटा ने कहा, चौथे टेस्ट में इंदौर से बेहतर गेंदबाजी हुई

छवि स्रोत: गेटी
नाथन लियोन

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला मनपा में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की है। मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया ने 289 रन बनाकर 3 विकेट गंवाए। भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के समुद्र तटों को जमकर धूम मचाई है। इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया के नाथन लायन को लगता है कि वे इस मैच में अब तक अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि इंदौर के स्लैम इस मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है।

क्या बोले

नाथन लायन ने इस मैच के तीसरे दिन भले ही 30 ओवर डालने के बाद भी एक विकेट ही हासिल किया हो लेकिन उन्हें लगता है कि भारत की पहली पारी के दौरान उनका प्रयास इंदौर के लिए ज्यादा अच्छा था। जहां उन्होंने पिच पर टीम इंडिया के 11 विकेट लिए थे। लियोन ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा कि यह संयम रखने वाला मैच है। उन्हें लगता है कि आज वे इंदौर से अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मनहारा की पिच पर अपने अमृत के अनुसार बहुत लंबे समय तक अच्छी गेंदबाजी की जाती थी।

उन्हें लगता है कि इस तरह के टेस्ट मैच का नतीजा फाइनल फॉल घंटे में तय होता है और फिर भी यह मैच बराबरी पर चल रहा है। अनुभवी ऑफ स्पिनर ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह मैच अभी बराबरी पर है, जानते हैं कि भारत में मैच काफी तेजी से बदल सकता है इसलिए यहां पर लंबे समय तक संयम की बात है। उपमहाद्वीप की स्थिति में काली मिट्टी लाल मिट्टी की तुलना में अधिक समय तक जुड़ी हुई है और यहां पर वह यही बात खुश है। स्पिनरों को हिट करने के लिए ज्यादा टांगों के निशान नहीं हैं। लियोन को भरोसा है कि इस मैच का नतीजा निकलेगा जिसमें अभी दो दिन का खेल बचा है।

पांचवें दिन तक चल सकता है मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा मैच अभी बराबरी पर है। दोनों टीमों के बीच इस मैच का नतीजा किसी ओर मुड़ सकता है। मैच की स्थिति को देखते हुए माना जा रहा है कि यह मैच पांचवें दिन तक चल सकता है। भारत को डब्ल्यूटीसी के फाइनल में जाने के लिए यह मैच जीतना होगा। वर्ना श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम एक भी मैच देगी तो भारत डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंच जाएगा।

ताजा किकेट खबर

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। क्रिकेट समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए खेल सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page