लेटेस्ट न्यूज़

उन्नाव में कपड़े से बांधकर पीटा तो गले मिलने की सजा का वीडियो वायरल हुआ

रिपोर्ट : अनुज गुप्ता

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में प्रेमी जोड़ों को आवारा सजा देने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक ही कपड़े से दोनों को पीटते हुए लोग दिखाई दे रहे हैं। इस पिटाई से जब जोखिम की स्थिति खराब होने लगी, मुंह से खून लगने लगा तो ग्रामीण क्षेत्रों की नजाकत को समझे हुए वहां से मतदाता हो गए।

हालांकि इस घटना में घायल हुए लोगों के जोड़ों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पूर्वाग्रह की तह पर गंभीर पुलिस परिदृश्य में मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ये है पूरा मामला

ये मामला उन्नाव जिले के बरासगवर थाना क्षेत्र का है। यहां रे मलुहाखेड़ा गांव में यह चल रहा है। बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली लड़की का प्रेमी उससे मिलने के लिए बीती रात करीब 12 बजे आया था। इस प्रेमी को प्रेमिका के वैराग्य ने पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी को बंधक बनाकर एक ही कपड़े से दोनों को बांध दिया गया और फिर भीड़ ने जमकर उनकी पिटाई कर दी। भीड़ की इस करतूत का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब वायरल हो रहा है। पिटाई से गंभीर घायल प्रेमी को पुलिस पहले तो जिला अस्पताल में भर्ती करवाती है, लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण घायल के परिजन उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर चली गई।

खाड़ी की जारी

अभी भी पुलिस पूरे मामले में पूर्वाग्रह की तह पर प्रोजेक्टाइल के डेक पर दर्ज करने की तलाश शुरू कर रही है। वहीं सीओ विजय आनंद ने बताया की स्थिति दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

टैग: अप में अपराध, ओएमजी न्यूज, वायरल वीडियो खबर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page