लेटेस्ट न्यूज़

बीआरएस जनसभा: केसीआर की मेगा रैली में बोले, हमारे देश की राजनीति और नेता बहुत खराब हैं

केजरीवाल

रचनात्मक आम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि तमिलनाडु के लिए एमके स्टालिन दिल्ली आएं और हमारे स्कूल देखें। दिल्ली में हमने शानदार स्कूल दिए। सरकारी स्कूल जहां बारीकी के बच्चे हैं।

ग्लोबेट भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने एक राष्ट्रीय राजनीतिक शक्ति के रूप में उभरने के अपने लक्ष्य के तहत पड़ोसी राज्य क्षेत्रों में महत्वपूर्ण चुनावी उपस्थिति बनाने का मकसद से इसके सीमावर्ती शहर खम्मम को चुना है। खम्मम शहर में आज आरोप बीआरएस की पहली जनसभा में दिल्ली के शर्मा अरविंद केजरीवाल, पंजाब में उनके समकक्ष भगवंत मान, केरल के पिनराय विजयन, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अखिलेश यादव और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के डी. किंग शामिल हुए। दिल्ली के अरविंद केजरीवाल ने के दायरे को बुलाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आज सॉफ्टवेयर के सीएम की तरफ से बहुत ही शानदार कार्यक्रम शुरू किया गया है और सभी की आंखों का चेकअप चेक किया जाएगा। नोएडा में चार करोड़ लोग रहते हैं। कबीर ने कहा कि किसी की आंखों में कोई खराबी दवाई मुफ्त दी जाएगी। ऑपरेशन की जरूरत हुई तो वो भी मुफ्त में होगा। उन्होंने कहा कि आज हम लोग यहां से सीख रहे हैं। इसे दिल्ली में भी लागू किया जाएगा।

भगवंत मान ने भी घोषणा की कि इस पूरे कार्यक्रम को पंजाब में भी लागू किया जाएगा। नोएडा में 33 जिले हैं, जिनमें से 17 संबद्ध जिले में संबद्ध संबद्ध कॉम्प्लेक्स बन गए हैं। मतलब इस इमारत में गली के लेवल के सारे ऑफिस हैं। वृत्ताकार भी है, सिचाई विभाग भी यही हैं। मतलब कोई नागरिक आया तो उसे जगह- जगह धक्के न खानी पड़े उसका सारा काम लोग हो जाएं। ये भी बहुत अच्छा कॉन्सेप्ट है जिसे हम लागू करेंगे। अभिमन्यु ने कहा कि मैं सोचता हूं कि अगर हम अपने देश के अंदर एक-दूसरे से सीखने का प्रयास करें, बोलने का काम सीखने की कोशिश करें तो हमारा देश कहां से कहां पहुंच सकता हूं। दिल्ली में हम लोगों ने मोहल्ला क्लिनिक बनाएं। के सह साहब मोहल्ला क्लिनिक देखने के लिए दिल्ली आए। मुझे बहुत अच्छा लगा कि एक मोहल्ला क्लिनिक देखें। उन्होंने डॉक्टर-नर्स से बात कर सारा सिस्टम समझा और उसे दवाखाना नाम से टाइप किया।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि तमिलनाडु के लिए एमके स्टालिन दिल्ली आएं और हमारे स्कूल देखें। दिल्ली में हमने शानदार स्कूल दिए। सरकारी स्कूल जहां बारीकी के बच्चे हैं। वो इतने अच्छे हो गए कि दिल्ली में लोग अपने बच्चों को बड़ी-बड़ी निजी स्कूलों से निकाल कर सरकारी स्कूलों में भर्ती कर रहे हैं। स्टालिन साहब ने दिल्ली से वापस जाकर अपना स्कूल ठीक किया और मुझे अपने स्कूल का उद्घाटन करने के लिए बुलाया। सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारे देश को आजाद हुए 75 साल हो गए लेकिन फिर भी हमारा देश गरीब और पिछड़ा क्यों बना रहा। सिंगापुर, जापान हमसे आगे बढ़ा। हमारे देश की राजनीति और नेता बहुत खराब हैं। पहली बार इस देश के अंदर उम्मीद की किरणें जाग रही हैं। कुछ और नेता एक साथ आ रहे हैं। अब हम सब मिलकर इस देश के विकास की चर्चा कर रहे हैं।

अन्य समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page