लेटेस्ट न्यूज़

दौसा में अपराधियों ने घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, 1 व्यक्ति घायल, 2 बदमाश गिरफ्तार

आशीष शर्मा/दौसा। राजस्थान के दोसा (दौसा) जिले में अपराधी बेखौफ हैं। उनके मन में कानून और पुलिस का कोई डर नहीं है। बीती रात यहां पांच बदमाशों ने लूटपाट की नीयत से एक घर में घुसे और वहां जमकर तांडव मचाया। घटना पापड़दा का थाना क्षेत्र के आलूदा गांव की है। अपराधियों की भनक लगने पर घर में सो रहे दिनेश मीणा जा पहुंचे और उन्होंने बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान उन्होंने बदमाशों को दबोच लिया। हालांकि, अन्य बदमाश दिनेश मीणा के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

इस घटना में दिनेश मीणा के पैर में गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती का फर्जीवाड़ा किया गया है। सूचना मिलने के बाद पापड़ा समेत कई थानों की पुलिस स्पॉट्स पर पहुंचती है। दौसा से भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालचंद कायल भी चौकी पर पहुंचे। पुलिस ने नाकेबंदी कर पीछा करना शुरू किया तो दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के आलुदा रेस्ट हाउस के करीबी अपराधी की कार मिली। बदमाश कार को छोड़ कर भ्राता हो गए थे।

ठीक ने भी बहादुरी का परिचय देते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया और उनकी जम कर पिटाई की। ठीक बदमाशों द्वारा टॉर्चर किया गया और बाद में पुलिस ने चकमा दे दिया। अभी पापड़दा थाना पुलिस आवेदन अन्य बदमाशों की मांग कर रहे हैं। गोली लगने से घायल हुए दिनेश मीणा का दोसा जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

.

पहले प्रकाशित : 22 मई, 2023, 13:06 IST

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page