लेटेस्ट न्यूज़

अहमदाबाद डुप्लेक्स हाउस के बेडरूम में लगी आग, पति पत्नी और आठ साल के बेटे की मौत

अहमदाबाद आग समाचार: मनपाड़ा (अहमदाबाद) में एक डुप्लेक्स मकान के श्योनकक्ष (बेडरूम) में सोमवार सुबह आग से छलांग लगाने से उनके आठ साल के बेटे की मौत हो गई। दमकल अधिकारी (अग्निशमन अधिकारी) ने यह जानकारी दी। संभागीय दमकल अधिकारी ओम जडेजा (अग्निशमन अधिकारी ओम जडेजा) ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे जब आग लगी तो पीड़ित घर की पहली मंजिल पर स्थित शयनकक्ष (बेडरूम) में थे। उन्होंने कहा, “आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है और एक फोरेंसिक टीम लगाने में जुटी है। हम आत्महत्या की आशंका से इंकार नहीं कर सकते। यह भी संभव है कि परिवार के कमरे को गर्म रखने के लिए आग का इस्तेमाल किया जा रहा था और जब आग भड़की तो वह फंस गया।”

दमकल की गाड़ी पर पहुंचें
अधिकारी ने कहा, “सूचना मिलने के बाद जब दमकल की पहली गाड़ी पर पहुंचे तो कुछ लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे। जब बचाव दल ने इमारत में प्रवेश किया, तो उन्हें पहली मंजिल पर शयनकक्ष के दरवाजे के पास तीन शव पड़े मिले।” जडेजा ने कहा कि हरकत से मौत: धुंए की सांस के साथ अंदर घुसने और दम घुटने से हुई। शरीर के कुछ हिस्से भी जले हुए पाए गए।

मृतक की हुई पहचान
उन्होंने कहा कि मृत की पहचान जयेश वाघेला (40), उनकी पत्नी हंसाबेन (35) और बेटे रोहन के रूप में हुई है। सरकारी अस्पताल को शवों को दिखाने (पोस्टमॉर्टम) के लिए भेजा गया है। अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले कि आग घर के अन्य हिस्सों में फैलती है, अग्निशमन दल ने उस समय लिया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है..

ये भी पढ़ें: Gujarat Police: गुजरात में नए साल की पूर्व संध्या पर नशेड़ी हुड़दंगियों पर पुलिस ने की कार्रवाई, शराब पीने के 89 मामले दर्ज

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page