लेटेस्ट न्यूज़

19 लाख का होटल बिल, नहीं चुकाया ज़ब्त की गई गेस्ट की कार, 58 लाख की ऑडी अब नीलाम होगी। चंडीगढ़ : होटल के 19 लाख के बिल की वसूली के लिए सिटको की ऑडी और शेवरलेट कार की नीलामी की जा रही है।

चंडीगढ़ समाचार होटल की वसूली के लिए नीलामी में ऑडी और शेवरले कार की सिटको नीलामी - इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फाइल फोटो
होटल का बिल कार की नीलामी पर नहीं चुकाया गया

चंडीगढ़ में होटल का बिल नहीं चुकाया गया एक व्यक्ति की शानदार ऑडी कार को होटल द्वारा ज़ब्त कर लिया गया और अब उस गाड़ी की नीलामी की जाएगी। दरअसल मामला चंडीगढ़ के पॉश सेक्टर 17 में सिटको शिवालिक व्यू के नाम से फाइव स्टार होटल चल रहा है। करीब 6 महीने बाद इस होटल में आए दो मेहमान, होटल में रूके। इस दौरान उन्होंने भरपूर मौज मस्ती की और होटल की हर सुविधा का लाभ लिया। जब वे जाने लगे तब होटल द्वारा 19 लाख का बिल रहने दोनों को दिया गया। जब उन्होंने होटल का बिल देखा तो उनका सिर चकरा गया।

दरअसल होटल में जो दो मेहमान आए उनका नाम अश्विनी कुमार चोपड़ा और रमणीक बंसल है। होटल का बिल इतना ज्यादा था कि दोनों के पसीने छूटने लगे। इसके बाद दोनों ने होटल से जाने का फैसला किया। लेकिन जब वे होटल से गुम होने की योजना बना रहे थे, तो इस दौरान उन्हें होटल की पात्रता पर कब्जा कर लिया गया था। इसके बाद उन्हें बिल भरने को कहा गया, जिसके बाद उन्होंने बिल के नाम पर 6-6 लाख के तीन चेक दे दिए। होटल ने ये चेक जब बैंक में जाम किया तो ये चेक बाउंस हो गया।

इसके बाद होटल द्वारा बरामद किए गए मेहमानों के लिए ऑडी और क्रूज को ज़ब्त कर लिया गया, जिसकी कीमत 58 लाख रुपये है। इस मामले को 5 साल के आंकड़े दिए गए लेकिन वे अपनी कार लेने के लिए वापस नहीं आए। ऐसे में होटल में ठहरने के लिए ऑडी क्यू 3 और शेवरले क्रूज कार ब्लूम करने का फैसला किया है। 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन शॉर्ट की नीलामी होगी। इसमें से ऑडी क्यू 3 का दाम 45 लाख है जिसका रिजर्व प्राइस 10 लाख रखा गया है। वहीं शेवरले क्रूज की कीमत 13 लाख है जिसकी आरक्षित कीमत लाख रुपये तय की गई है। ऑडी वर्ष 2012 मॉडल है और क्रूज 2016 मॉडल है।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page