लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस पेपर लीक मामले में हिमाचल के सीएम सुक्खू ने राज्य सेवा चयन आयोग, भाजपा का किया बंद हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू ने राज्य सेवा चयन आयोग को बंद कर दिया, पुलिस पेपर लीक मामले में भाजपा को घसीटा

छवि स्रोत: पीटीआई
भोपाल हिनविंदर सिंह सुक्खू

संवादात्मक: हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हिमाचल राज्य सेवा चयन आयोग को बंद करने का फैसला किया है। ये फैसला हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर लिया है। इसलिए ही नहीं सीएम सुक्खू ने पेपर लीक मामले को लेकर पूर्व बीजेपी सरकार पर भी हमला किया। सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पेपर लीक का मामला पर्दा डाला है। इसके अलावा सीएम से किसानों के समर्थन मूल्य को भी लेकर अपनी बात रखी। सीएम ने कहा कि साल 2023 तक हिमाचल देश का सबसे समृद्ध राज्य बनेगा, इसे लेकर योजना बनाई जा रही है।

“राज्य सेवा चयन आयोग बंद”

दरअसल, हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने 100 दिनों से अधिक का कार्यकाल पूरा कर लिया है। इसी पोस्टर पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने पूर्व जयराम सरकार को आड़े हाथ लिया। सुप्रीम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पुलिस पेपर लीक मामले पर परदा डाला और उन्होंने मामले की जांच करने के बजाय एक और पेपर आयोजित किया, यह उनकी सबसे बड़ी गलती थी। उन्होंने आगे कहा कि पेपर आयोजित होते ही फिर लीक हो गए इसलिए हमने राज्य सेवा चयन आयोग को बंद करने का फैसला किया है।

“लेकर आ रहे नई पौधरोपण नीति”

हिमाचल प्रदेश के चमचे एसएस सुक्खू ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि हम सेब की फसल का समर्थन मूल्य नहीं दे रहे हैं, हम यह समर्थन मूल्य देते हैं और देंगे। हम यह सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रहे हैं कि किसानों को प्रति किलो सेब के अच्छे दाम मिलें। हम एक नई रोपण नीति लेकर आ रहे हैं, हम समर्थन मूल्य दे रहे हैं और हमारी एक गड़बड़ी शुरू करने की योजना है।

“बनेगा देश का सबसे समृद्ध राज्य”

सीएम ने हिमाचल प्रदेश सरकार के 100 से अधिक दिन पूरे होने पर आगे कहा, “हिमाचल प्रदेश वर्ष 2032 तक भारत का सबसे समृद्ध और समृद्ध राज्य होगा।” हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य के विकास के लिए हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे, हम एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, यह एक अलग फाइल है लेकिन अगर हम राज्य के विकास के लिए एक साथ खड़े हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है है।

इसे भी पढ़ें-

कल खत्म हो रही एनसीएचएमसीटी जेईई 2023 पंजीकरण प्रक्रिया, ऐसे करें आवेदन

नवीनतम भारत समाचार

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page