लेटेस्ट न्यूज़

हर्ष मायर: ‘गुल्लक’ वाले ‘अमन मिश्रा’ हर्ष मायर ने सार जीवन के दिलचस्प राज, बोले- अभी तो बस शुरुआत है – गुल्लक वेब सीरीज अभिनेता हर्ष मयार आगामी फिल्म किरायेदार शमिता शेट्टी नई फिल्म

सुपरहिट वेब सीरीज ‘गुल्लक’ के अमन मिश्रा यानी हर्ष मायर की जिंदगी में आजकल सब कुछ अच्छा चल रहा है। ‘गुल्लक’ के अगले सीजन की तैयारी चालू है, तो पिछले दिनों उन्होंने शादी भी कर ली। इसी महीने हर्ष की एक फिल्म ‘टैंट’ रिलीज हो रही है। उन्होंने हमसे खास बातचीत की।

लगातार वीडियो बनाए और फिर अपनी पसंद की लड़की से शादी की। अपनी अब तक की यात्रा को कैसे देखते हैं?
मेरा अब तक का सफर बहुत अच्छा रहा है। हालांकि शुरुआत में काफी मुश्किलें आईं, लेकिन कड़ी मेहनत से मैं यहां तक ​​पहुंचा। आई एम कलाम और हुंकृति के बाद गुल्लक ने मुझे घर संदेश दिया। पिछले दिनों मेरे एक फैन ने मुझे वीडियो कॉल पर दिखाया कि उसने अपने घर में मेरी तस्वीर लगा दी है। यकीन नहीं होता कि आज मैं यहां तक ​​पहुंच गया हूं। हालांकि इसके साथ मेरी जिम्मेदारी भी बढ़ गई है कि मैं आगे भी काम कर रहा हूं।

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में देर से शादी करने का रास्ता चल रहा है। आपको नहीं लगता कि आपने जल्दी शादी कर ली?


मुझे ऐसा नहीं लगता। मैंने सही अभिनय किया और मैंने बिना किसी देरी के शादी कर ली। बेशक कंपनी इंडस्ट्री में अलग चल रही है कि यहां आप जिस ऐक्ट्रेस के साथ फिल्म कर रहे हो, अगले एक महीने उनका हाथ पकड़कर घूमना होता है। जबकि इसका कोई मतलब नहीं है। शादी के बाद मैं इन चीजों से बचत योजनाएं। मेरा काम ऐक्टिंग करना है और मैं उसी के दम पर आगे बढ़ना चाहता हूं। मैं ईमानदारी से काम करना है, बहुत से लोग ऐसा कर रहे हैं। मुझे काम मिल रहा है और मैं खुश हूं। मेरा मानना ​​है कि वैवाहिक जीवन में बहुत बड़ी चीज होती है, वह मेरी हो गई। काम भी ठीक मिल रहा है, शायद लोग इसे सेटल होना कहते हैं।

शादी को लेकर आपके परिवार का क्या रिएक्शन था?
मेरा परिवार मेरी शादी को लेकर बहुत खुश है। मेरी वाइफ सुकन्या वैसे नोएडा में रहती हैं, लेकिन अभी पिछले 4 साल से वह आयरलैंड में नौकरी करती हैं। लेकिन वहां से भी वह मेरे पैरेंट्स से बातचीत करता रहता है। उम्मीद है कि इस साल वह सीडी वापस आ जाएगा।

आपकी एक फिल्म द टैंट आ रही है। उसके बारे में कुछ बताएं?


पांच साल पहले हमने एक फिल्म शूट की थी, जिसका नाम टैनेंट है। ये शमिता शेट्टी की कमबैक फिल्म है। इस फिल्म में मेरा रोल काफी महत्वपूर्ण है। इस फिल्म से मैं शुक्री के पांच साल बाद पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहा हूं।

हंसी और गुल्लक की सफलता के बाद अब एक प्रोजेक्ट का चयन करते हुए आप क्या सोचते हैं?
मेरा मानना ​​है कि लोग डांस, गाना और रोमांस जैसी चीजें तो 100 साल से देखते आ रहे हैं। अभी सैकड़ों ऐसी कहानियां हैं, जो लोग तक नहीं पहुंचते हैं। किसी खास फिल्म में दिखा देते हैं कि लड़के ने लड़की का हाथ पकड़ा और उनका प्यार किस्सा शुरू हो गया, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता। रियल लाइफ में एक लड़के को किसी लड़की को हेलो बोलने में भी महीनों लग जाते हैं। यह वास्तविक जीवन में प्यार की शुरुआत होती है। इसलिए मुझे ऐसी फिल्में बनती हैं, जो असल जिंदगी की झलक देती हैं। मुझे वैसी चीजें भी मिल रही हैं। मैं नई-नई कहानियां सुन रहा हूं। फिर गुल्लक का सीजन 4 भी है। दो-तीन चीजें और चल रही हैं। अच्छा काम कर रहा हूं, तो जब सड़क पर चलते हूं, तो 10 लोगों के साथ फोटो खिंचवाते हैं। लेकिन अगर एक खराब काम कर दिया, तो लोग कहेंगे कि ये क्या कर दिया। इसलिए अच्छे काम और लोगों के साथ नज़र है। अभी ओटीटी पर अच्छा मौका मिल रहा है, फिर सिनेमा में भी बदलाव हो रहा है।

आने वाले दिनों में आपके मिलने ओटीटी के लिए या बड़े पर्दे के लिए हैं?
अभी तो सब शुरुआती स्टेज पर हैं। अभी मैंने सुना नहीं है। वन चुटकुले ही सुने हैं। अभी वे लेखक और मेकर्स से प्रतीक्षा भी करते हैं, इसलिए अभी मैं आने वाले के बारे में कुछ नहीं कह सकता। मेरा ऐसा कोई योजना नहीं है कि ओटीटी में ज्यादा काम करना है। जहां से भी मुझे अच्छे ऑफर मिलेंगे, मैं वहां काम करूंगा। ओटीटी और फिल्म दोनों के लिए ही मेरे पास ऑफर आ रहे हैं। विज्ञापन भी काफी आते हैं। अभी भी बड़े-बड़े प्रोडक्शंस के लिए मैं परीक्षण कर रहा हूं। रेटिंग अच्छा लग रहा है तो मुझे काम दे रहा है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page