लेटेस्ट न्यूज़

Gumla News: गुमला में कार और बस में भीषण टक्कर, हादसे में एक ही परिवार के 6 लोग घायल; 2 की हालत गंभीर

रिपोर्ट – रूपेश कुमार भगत
गुग्ला. जिले में बीती रात कार और बस की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार सैकड़ों लोग घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आती हैं। घटना की सूचना पर पुलिस की स्थिति पर पहुँचने और दोनों को ज़ब्त कर लिया गया।

दरअसल, पूरा मामला घाघरा थाना क्षेत्र के छपका इलाके का है। जहां घाघरा से गुमला की ओर जा रही बस व व विपरीत दिशा से आ रही मारुति आर्टिका कार में आमने- फ्रंट स्क्रीन की टक्कर हो गई। इससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से खराब हो गया। वहीं, बस को भी नुकसान पहुंचता है। कार सवार सुनीला और उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, कार में सवार 4 और लोग भी चोटिल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों के स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में भर्ती के लिए नामांकन किया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

ड्यूटी पर परिवार के साथ कांस्टेबल था
बता दें कि पुलिस कांस्टेबल पुलया दुमका जिले के नकती कैंप में पदस्थापित हैं। छुट्टी पर परिवार के साथ कार से लातेहार जिला के नेतरहाट नवाटोली स्थित अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान हादसे के शिकार हो गए। वहीं, जिला पुलिस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वरुण साहू व सचिव मनोज पासवान सभी घायलों का सदर अस्पताल पहुंच गए।

वरुण साहू व मनोज पासवान ने बताया कि बस व कार की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हुए हैं। पुलिस कांस्टेबल ब्रिजया व उनकी पत्नी को ज्यादा चोटें आईं। सदर अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है।

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज न्यूज, सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज वेबसाइट News18 हिंदी|

पहले प्रकाशित : 13 जनवरी, 2023, 11:51 IST

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page