लेटेस्ट न्यूज़

तुनिशा शर्मा की कसूरवार शीजान गिरफ्तारियां, सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज, ब्रेकअप ने ले ली एक्ट्रेस की जान

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। उनके दोस्त और ‘अली बाबा’ सीरियल में अभिनेता शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए केस दर्ज किया गया है। 25 दिसंबर को उनकी अदालत में पेशी होगी। ये भी जानकारी सामने आई है कि तुनिशा और शीजान रिलेशनशिप में थे। शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था, जिसकी वजह से वो परेशान थीं। एक्ट्रेस अप ब्रेक का दर्द नहीं पाईं और उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर दी।

तुनिशा शर्मा (तुनिशा शर्मा) और शीजान मोहम्मद खान (शीजान एम खान) ‘अली बाबा’ सीरियल में साथ काम करते थे। इसी शो के सेट पर शनिवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तुनिशा ने मेकअप रूम में जाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तुनिशा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था।

संबंध में शीजान और तुनिशा थे

तुनिशा और शीज़ान

तुनिशा और शीजान

20 साल की तुनिशा और शीजान मोहम्मद खान के रिश्ते में थे। करीब एक हफ्ते पहले शीजान ने तुनिशा से रिश्ता तोड़ दिया था। इस बात से एक्ट्रेस बहुत ज्यादा आहत थीं। वोअप ब्रेक का दर्द जीत नहीं पाए और इतना बड़ा कदम उठाया।

शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

पहले पुलिस तुनिशा की मौत की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही थी, लेकिन तुनिशा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद इस मामले की जांच मर्डर और सुसाइड दोनों कोण से की जा रही है। शीजान के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 यानी आत्महत्या के लिए उत्तेजक का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस कोर्ट से शीजान की रिमांड मांग की जा सकती है, ताकि पूछताछ की जा सके और मामले की तह तक जा सके।

कल होगा डेडबॉडी का लुक

तुनिषा शर्मा

तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा की डेडबॉडी को पोस्टमार्ट के लिए जेजे अस्पताल लाया गया है। 25 दिसंबर को शव का प्रोफाइल होगा। पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।

मां के गंभीर आरोप ने बदल दिया रुख
जब तुनिशा की मौत की खबर सामने आई थी, तब इसे सुसाइड केस माना जा रहा था, लेकिन तुनिशा की मां ने शीजान मोहम्मद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस का पूरा रूख बदल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान ने तुनिशा से पूरी तरह से कटऑफ लिया था, इस वजह से तुनिशा बहुत ज्यादा परेशान थीं।

शीजान ने पुलिस को दी थी ये जानकारी
शीजान ने पूछताछ के दौरान पुलिस को ये बताया था कि शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वो अपना शॉट पूरा करके वापस छोड़ दें तो मेकअप रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने काफी देर तक रैप किया और आवाज दी, लेकिन कोई गतिविधि नहीं हुई। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि सामने के पंखों से तुनिशा की लाश लटक रही थी।

क्या अवसाद से जूझ रहे हैं तुनिशा?
इस बीच ये खबर भी सामने आ रही है कि तुनिशा डिप्रेशन से जूझ रही हैं। वो इस बीमारी के लिए दवाइयां भी खा रही थीं। बताया जा रहा है कि वो अपनी मां और काम को लेकर बहुत तनाव में थीं।

मरने से 6 घंटे पहले कर रही थीं मेकअप

तुनिशा मौत से करीब 6 घंटे पहले सेट पर थीं। शूटिंग शुरू होने वाली थी और वो मेकअप कर रही थीं। उनके बाल बनाए जा रहे थे। वो टीम से बात भी कर रहे थे। उन्होंने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जब उनकी मौत की खबर आई तो सभी हैरान थे कि अभी तो वो एकदम ठीक-ठाक थे, लेकिन अचानक ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने हैसाइड कर ली!

फोटो भी की थी शेयर


मरने से 6 घंटे पहले ही तुनिशा ने अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। उनके हाथ में स्क्रिप्ट थी। उन्होंने जुनून से बयान भी लिखा था कि ‘जो अपने जुनून में आगे बढ़ते हैं, वो रुकते नहीं हैं।’

12 साल की उम्र में बनी थीं छोटी कटरीना कैफ

तुनिषा शर्मा की मौत

तुनिशा शर्मा 20 साल की थीं

तुनिशा जब 12 साल की थीं, तब वो ‘फितूर’ फिल्म में यंग कैटरीना कैफ बनी थीं। उन्होंने ‘बार बार देखो’ में छोटी कटरीना का भी किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान की ‘दबंग 3’ और विद्या बालन की ‘कहानी 2’ में भी काम किया था। इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया और कई सारे टीवी सीरियलों में काम किया, जिनमें से ‘भारत का वीरपुत्र महाराणा प्रताप’, ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ‘इश्क सुभानअल्लाह’ जैसे शोज शामिल हैं। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया था।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page