लेटेस्ट न्यूज़

लगता है कौन: दो चोटी वाली रेड ड्रेस, कौन हैं ये दोनों अभिनेत्रियां? एक है ‘जानकी’ तो दूसरी है अक्षय की हीरोइनें, पहचान?

पहचान क्या: मुंबई. चेहरे पर मासूम, लाल रंग की पोशाक, दो चोटी… क्या आप इन दो खास चेहरों को पहचान सकते हैं। ये दोनों सिस्टर्स आज मनोरंजन जगत में जाने जाने वाले नाम हैं। बड़ी बहन जहां अपने बड़े बजट की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं तो छोटी बहन म्यूजिक वीडियो के जरिए जादू कर चुकी है और अब साउथ में कदम रख रही है। आइए बताते हैं…

01

तस्वीर को आप गौर से देखें तो शायद आप बड़ी उम्र की लड़की को पहचान लें। यदि कोई पहचान नहीं हैं तो हम आपको बताते हैं। ये हैं इंडस्ट्री के क्यूट सिस्टर्स कृति और नूपुर सेनन। अपनी माँ के साथ यहहुड फोटो आलोचना ने सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था।

02

कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 को हुआ था। वहीं, नूपुर का जन्म 15 लिंक 1993 को हुआ था। दोनों बहनों का जन्म दिल्ली में हुआ था और दिल्ली में ही दोनों ने अपनी शिक्षा प्राप्त की है। कृतिका ने इंजीनियरिंग की डिग्री ली है और नुपूर ने संगीत में ग्रेजुएशन किया है। (इंस्टाग्राम/कृति सेनन)

03

कृतिका और नूरपूर के बीच काफी अच्छा जुड़ाव है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। बड़ी बहन के तौर पर कृतिका, नुपूर का काफी समर्थन करती हैं। (इंस्टाग्राम/कृति सेनन)

04

कृति और नुपूर के पापा चार्टेट अकाउंटेंट और मां फिजिक्स के प्रोफेसर हैं। आर्कटिक ने अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद 2014 में फिल्म को अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वे बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती’ में नजर आए। (इंस्टाग्राम/कृति सेनन)

05

कृति इन दिनों ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में प्रभास की मुख्य भूमिका वे ‘सीता’ की भूमिका निभा रहे हैं। इस बड़े बजट की फिल्म ने टिकट बुक से ही करोड़ों की कमाई कर ली है। (इंस्टाग्राम/कृति सेनन)

06

नूरपूर सेन भी एक्ट्रेस हैं और वे कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। नुपूर अब साउथ इंडस्ट्री में भी कदम रख रहे हैं। बी प्राक के गाने ‘मैं किसी और का हूं’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे और यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। नूर खुद भी ठेकेदार हैं। (इंस्टाग्राम/कृति सेनन)

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page