लेटेस्ट न्यूज़

गोरखपुर पुलिस ने सात साल 2016 साल के एएनएन मामले में जेल ब्रेक के आरोपी को गिरफ्तार किया है

गोरखपुर जेलब्रेक न्यूज: यूपी के गोरखपुर मंडलीय कारागार (गोरखपुर जिला जेल) में 7 साल पहले मजबूर जेलब्रेक के दुर्घटना को गोरखपुर पुलिस (गोरखपुर पुलिस) ने गिरफ्तार किया है। अपराध के ऊपर पुलिस ने 15,000 रुपए का इनाम घोषित किया था। यह घटना पिछले 7 साल से भभक रही है। पुलिस इसकी सरगर्मी से चल रही थी, लेकिन इसका कुछ पता नहीं चल रहा था। वर्ष 2016 में गोरखपुर मंडलीय कारागार में बंद 121 लोगों द्वारा जेल तोड़ने का प्रयास किया गया था।

एसपी सिटी ने क्या बताया
गोरखपुर के एसपी सिटी कृष्ण कुमार वर्ल्डनोई ने गुरुवार को पुलिस लाइन्स के वाइट हाउस सभागार में हंगामा किया। उन्होंने बताया कि गोरखपुर जिले की शाहपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. वर्ष 2016 में गोरखपुर मंडलीय कारागार में फेल जेल ब्रेक का सफल प्रयास किया गया था। इस मामले में आईपीसी की धारा 147 148 149 323 504 506 332 353 307 7 सीएलए समेत पूरी तरह से कतार यादव को गिरफ्तार किया है।

आग में जेल लगा दी गई थी
एसपी सिटी ने बताया कि साल 2016 में जेल ब्रेक का असफल प्रयास किया गया था. इस मामले में 121 लोग छांट रहे हैं। इस मामले में 120 बंदियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस हफ्ते गिरफ्तारी के बाद केस ट्रायल पर आया। साल 2016 में जेल के अंदर जेल तोड़ने के असफल प्रयास का एक बहुत बड़ा मामला सामने आया था। बंधक रक्षकों और जेलरों के संबंध हर समय जेल में आग लगने लगे थे। इसी मामले में पिछले 7 सालों से यादव जी विचार कर रहे हैं। इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इस मामले में एक अन्य मामले की पुलिस जांच कर रही है, जिसका 15 हजार रुपये से ऊपर का इनाम घोषित है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

यूपी पॉलिटिक्स: शिवपाल यादव के स्पा में नहीं जा रही बात? निकाय चुनाव के बीच इस वजह से उठे सवाल

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page