लेटेस्ट न्यूज़

Google I/O ’23 इवेंट कहां देखें और किस समय जानें, यहां आपको इसके बारे में सब कुछ पता होना चाहिए | आज रात Google I/O 23 इवेंट में कंपनी ने अपना पिटारा, जानें आपके लिए क्या होगा खास?

छवि स्रोत: इंडिया टीवी
Google I/O ’23 इवेंट

Google आज अपने मेड बाय Google इवेंट में Pixel 7 Series और Pixel Watch लॉन्च करने के लिए तैयार है। जबकि हम कंपनी के नए उत्पादों के बारे में पहले से ही काफी कुछ जानते हैं। उम्मीद की जा रही है कि Google के पास हमारे लिए कुछ बेहतर होगा। आज रात यह हादसा हो गया है। अगर आप भी गूगल के आने वाले लॉन्च इवेंट का इंतजार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं कि आप इसे लाइव कैसे देख सकते हैं। Google 6 अक्टूबर को अपने मेड बाय गीगल इवेंट के दौरान Pixel 7 सीरीज और Pixel Watch की शुरुआत करेगा।

इवेंट की टाइमिंग क्या है?

  1. ईस्ट कोस्ट: 10 AM ET
  2. वेस्ट कोस्ट: सुबह 7 बजे पीटी
  3. यूके: दोपहर 3 बजे बीएसटी
  4. भारत: रात 10:30 IST

मेड बाय ब्लॉग ईवेंट कैसे देखें

मेड बाय गूगल लॉन्च इवेंट न्यूयॉर्क शहर के विलियम्सबर्ग में होगा। हालांकि इन-पर्सन इवेंट प्रेस के सदस्यों को आमंत्रित करने तक सीमित है, Google इसे दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए लाइव अनुरोध करेगा। यदि आप यू.एस., यूके, या ऑस्ट्रेलिया में हैं, तो आप GoogleStore.com/events पर लाइव ट्यून कर सकते हैं। अन्य क्षेत्रों के लोग इस कार्यक्रम को Google YouTube चैनल द्वारा आधिकारिक रूप से देख सकते हैं। यदि आप किसी सुझाव के लाइव होने पर रिमाइंडर प्राप्त करना चाहते हैं, तो ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक करें और फिर ‘मुझे सूचित करें’ बटन पर क्लिक करें। इवेंट के लाइव होने से पहले YouTube आपको अलर्ट भेजेगा, ताकि आपसे कोई महत्वपूर्ण घोषणा न छूटे। वैकल्पिक रूप से आप Google की साइट पर जा सकते हैं और कैलेंडर रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। Google ने पहले ही इसकी पुष्टि कर दी है कि आगामी कार्यक्रम में घोषित सभी उत्पाद उसी दिन खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। न्यूयॉर्क शहर के क्षेत्र के लोग सामग्री Google स्टोर स्थानों पर व्यक्तिगत रूप से उनके अनुभव में भी सक्षम होंगे।

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। टेक न्यूज न्यूज हिंदी में क्लिक करने के लिए टेक सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page