लेटेस्ट न्यूज़

Google I/O 2023 इवेंट | Google I/O 2023: आज Google का सबसे बड़ा इवेंट, यहां क्लिक करें लाइव देखें

स्रोत – @ट्विटर – गूगल

मुंबई: आज Google का साल का सबसे बड़ा i/o इवेंट है। इस साल गूगल का इवेंट काफी खास होने वाला है। क्योंकि कंपनी पहला फोल्डर होने वाला स्मार्टफोन फ़ोल्डर्स जारी किया जा रहा है। साथ ही आपको इसमें Pixel 7a का ऑफिशल लॉन्च देखने को मिलेगा। जो जल्द ही भारत में भी आएगा। इसी साथ इस कार्यक्रम में Google आपके AI चैटबॉट बार्ड के बारे में भी जानकारी देगा। इवेंट की शुरुआत गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के भाषण से भी होगी। Sech Pixel Tablet के साथ Pixel 8 सीरीज भी जारी की जा सकती है। तो आइए जानें कि आप इस इवेंट को कहां, कैसे और कब लाइव देख सकते हैं….

Google I/O इवेंट 2023 कब और कहां देखें?

Google I/O 2023 इवेंट माउंटेन व्यू (कैलिफोर्निया) में शोरलाइन एम्फीथिएटर में आयोजित किया जाएगा। इसका आयोजन इस वर्ष भौतिक रूप से होगा। लेकिन फैन मेन भाषण को मुफ्त में लाइव देखें। कंपनी का आधिकारिक YouTube हैंडल इसकी लाइव स्ट्रीमिंग पर होगा। Google I/O की नोट रात 10.30 बजे शुरू होगी। इस वर्ष Google द्वारा कई उपकरणों को जारी करने की संभावना है, ताकि यह कार्यक्रम एक घंटे से अधिक समय तक चल सके। Google का YouTube हैंडल लिंक नीचे दिया गया है।

यह उत्पाद लॉन्च हो सकते हैं

एंड्रॉइड 14

Google इस इवेंट में बीटा टेस्टर्स के लिए Android 14 लॉन्च कर सकता है। इसे कुछ महीनों में सभी संदेशों के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। इस इवेंट में Android 14 में कई नए फीचर्स की घोषणा की जाएगी। जिसमें सबसे खास फीचर ‘बैक जेश्चर’ होने वाला है।

बार्ड

इस इवेंट में गूगल का एआई बार्ड भी पेश होने वाला है। कंपनी इन इवेंट्स में ग्राहकों और ग्राहकों के बारे में और जानकारी दे सकती है।

पिक्सल 7ए

Pixel 7a मिड-बजट स्मार्टफोन कंपनी के लिए गेम चेंजर हो सकता है। अभी इस पर सैमसंग, लिपटा और लिपटा दबदबा है। Google के इस फोन की कीमत करीब 45,000 रुपये होने की संभावना है। यह चश्मा, बैटरी और कैमरे को भी अपडेट कर सकता है।

यह भी पढ़ें

पिक्सल फोल्ड

फोल्डेबल फोन फ़ोल्डर्स में आपको 7.67 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। साथ ही यह फोन फोल्ड करने पर इसका आकार 5.79 इंच है। सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की तुलना गूगल के फोल्डेबल फोन से की जाती है।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘2638761196163484’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page