लेटेस्ट न्यूज़

चढ़ा दो सरदार पर गाड़ी: राजौरी गार्डन में कार के टबोन पर बूटे लड़के को घसीटा, पीड़ित ने बताया खतरानाक पल

नई दिल्ली। दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके (दिल्ली राजौरी गार्डन केस) में विवाद के बाद एक युवक को कार के बोनट पर आधा किमी तक घसीटने की घटना सामने आई है। घटना के बाद पीड़िता ने अपनी आपबीती भी बताई है। पीड़ित हरविंदर परिवार ने बताया कि कार के अंदर युवक के बैठे हुए ने कार चला रहे अपने बेटे को कार चढ़ाने के लिए पिता को छोड़ दिया। कोहली ने बताया कि वह विवाद में बीच-बचाव के लिए गए थे जिसके बाद कार सवार ने उन्हें 400-500 मीटर बोनट पर घसीटा। उन्होंने कहा कि कार में बैठे युवक के पिता बोल रहे थे कि दो कार उस सरदार पर. कोहली ने कहा कि इतनी जड़ सी बात पर क्या मारने की कोशिश करेगा।

बता दें दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में गुरुवार को प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले जयप्रकाश, रोहिणी से अपने दोस्त हरविंदर कोहली से मिलने के लिए किंग गार्डन चौक जा रहे थे। तभी उनकी कार के आगे एक युवक अपनी गाड़ी में बैठा था। जयप्रकाश ने हॉर्न बजाकर साइड, साइड नहीं देने पर उन्होंने दूसरे एंड से गाड़ी निकाली और आगे निकल गए। इस बात से क्रोधित युवक आगे आया जयप्रकाश की कार के आगे अपनी कार खड़ी कर दी। पहले उनकी बहस हुई फिर जयप्रकाश पर हाथ उठा, इस बीच कुछ लोग वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें- VIDEO: दिल्ली में फिर कंझावला जैसी घटना, विवाद पर जवान को आधा किमी तक घसीटा

टबोन पर लटके कोहली, युवक ने गाड़ी चला दी
बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच में नौबत आ गई। तभी वहां बीच-बचाव करने के लिए हरविंदर परिवार आ गए, इस पर युवक ने अपना ऊपर हाथ उठा लिया। थोड़ी देर में मामला थम गया था। लेकिन उसी समय उस कार सवार ने कोहली को कार से टक्कर मारने की कोशिश की, लेकिन कोहली ने कार का पीछा करते हुए पकड़ लिया और कार के बोनट पर लटक गए। इस पर भी वह युवक रुका और करीब 500 मीटर तक उसी हालत में कार वालाइ।

इस घटना को देख सड़क पर चल रहे कुछ बाइक और कार चालकों ने युवाओं की गाड़ी को ओवरटेक किया तो आपको फंसाया देख कार सवार ने ब्रेक लगा दिया जिससे कोहली नीचे गिर गए और कार सवार हो गए।

इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। सनसनी की पहचान भी कर ली गई है और पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

टैग: दिल्ली समाचार, सड़क दुर्घटना

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page