लेटेस्ट न्यूज़

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर

डोमेन्स

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान राजधानी लखनऊ में दर्ज की गई है
गौरी खान और तुलसियाना ग्रुप के सीएमडी और डायरेक्टर पर 86 लाख हड़पने का आरोप

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान राजधानी लखनऊ में दर्ज कराई गई है। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में गौरी खान के खिलाफ गैर-जैसी धारा 409 के तहत स्थिति दर्ज हुई है। मुंबई में रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी कुमार अनिल तुलसियानी, डायरेक्टर महेश तुलसियानी और ब्रांड एंबेसडर गौरी खान पर रुख दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने ब्रांड एंबेसडर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू में फ्लैट खरीदा था। लेकिन करीब 86 लाख रुपए लेने के बाद भी फ्लैट किसी और को दे दिया गया। किरीटवंत जस शाह का आरोप है कि गौरी खान की बातों में आकर वह अगस्त 2015 में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित ऑफिस में पहुंचे थे। यहां उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी से मुलाक़ात कर फ्लैट खरीदने की इच्छा जताई, उन्होंने फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई। साथ ही उन्होंने कहा कि 2016 तक फ्लैट का चलन शुरू हो जाएगा। जिसके बाद उन्होंने 85.46 लाख रुपये अपने खाते में जमा कर दिए।

आरोप है कि पैसे देने के बाद भी उन्हें अब तक कब्ज़ा नहीं मिला है। जांच के दौरान पता चला कि उन्होंने जिस फ्लैट को लेकर दावा किया था, उसने किसी और के नाम कर दिया था। जिसके बाद शिकाय अभिनेता ने तीन लोगों के साथ गौरी खान को तह कर दिया है। पुलिस मामले में जांच में जुटी है।

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: गौरी खान, लखनऊ न्यूज, शाहरुख खान

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page