लेटेस्ट न्यूज़

फरहान अख्तर का जन्मदिन: फरहान इसलिए दावेदार खुद को नास्तिक, मां हनी ईरानी से निशाने पर हैं अभिनेता का ये सच – फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी अपने बच्चों को बिना किसी धर्म के बड़े होने देने में संतुष्ट थीं उन्होंने यह भी कहा कि वह नास्तिक हैं

फरहान आज 9 जनवरी 2023 को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। मशहूर लेखक और लेखक जावेद जावेद और ईरानी ईरानी की दूसरी औलाद फरहान अपनी प्रफेशनल लाइफ को लेकर हर तरह की गाइडलाइंस में रहते हैं, लेकिन वह पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। 17 साल की छोटी उम्र से फरहान ने बॉलीवुड में कदम रखा और डायरेक्टर के रूप में शुरुआत की। हालांकि, जावेद ने 1984 में शबाना आजमी से शादी रचा ली थी इसलिए मां हनी ने बांद्रा में अपने परिवार के घर पर अपने दोनों बच्चों को पाला रखा।

नास्तिक हैं फरहान

फरहान ने मुंबई के मानेकजी कपूर स्कूल से पढ़ाई की और एचआर कॉलेज में लॉ की पढ़ाई के लिए बचत की। फरहान के पिता मुस्लिम हैं, लेकिन वह एक समाजसेवी होने के साथ-साथ नास्तिक भी हैं। वहीं फ़राहन की मां ईरानी जोरोस्ट्रियन परिवार से थीं और धर्म को लेकर फेयर रहती थीं। ईरानी ईरानी ने अपने बच्चों को बिना किसी धर्म की शिक्षा के पाल-पोसकर बड़ा किया। फराह भी कई बार कह जाते हैं कि वो नास्तिक हैं।

फरहान अख्तर: शाक्य-अकीरा संग खास है शिबानी का रिश्ता, फरहान किरदार ने फैंस को दिखाई हैप्पी फैमिली की एक झलक

फरहान अख्तर बर्थडे

साल 2000 में अधुना भबानी से रचाई शादी

फराहन ने साल 2000 में खुद से उम्र में 6 साल की बड़ी हेयर स्टाइल अधुना भबानी से शादी रचाई। दोनों ने शादी से पहले करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की मुलाकात पहली बार डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘दिल चाहता है’ के सेट पर हुई थी। इसी फिल्म से भबानी ने भी बॉलीवुड में सितारों के तौर पर कदम रखा था। अधुना बी ब्लंट नामक सैलून भी चलाए जाते हैं। दोनों की इस शादी से दो बेटियां शक्या और अकीरा हैं।

कई अभिनेत्रियों संग संग फराहन का नाम

शादी के 16 साल बाद 21 जनवरी 2016 को फरहान और अधुना ने ऐलान किया कि वे एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। आखिरकार 24 अप्रैल 2017 को दोनों का तलाक फाइनल हो गया। अधुना और फरहान के अलग होने की खबरों से लोगों को काफी हैरानी हुई। इसके बाद फराह का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा रहा जिसमें शटर कपूर, अदिति राव हैदरी जैसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आए।

अधुना के भी डीनो मोरिया के भाई के साथ वायरल हुईं तस्वीरें

खैर, अलग होने के साथ भबानी को अपने दोनों बच्चों की कस्टडी भी मिली। इसके बाद साल 2018 में फरहान ने शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरू किया और 19 फरवरी 2022 को उन्होंने रचा ली से शादी कर ली। दोनों ने खंडाला वाले फार्महाउस पर बिना किसी धार्मिक रीति-रिवाजों के शादी रचाई। उसी वक्त तलाक के दौरान अधुना की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शानदार गाइडलाइन्स में थीं, जिसमें वह डीनो मरिया के भाई निकोलो मोरिया संग नजर आए थे। इसलिए ही नहीं यह भी कहा गया कि अधुना की बेटियों की भी निकोलो के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। अधुना और फरहान भले ही अलग-अलग हो गए हों, लेकिन दोनों बेटियों की वजह से उनके रिश्ते में आज भी अलग होने वाली कड़वाहट नहीं आती।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page