लेटेस्ट न्यूज़

फराह खान ने इंडियन आइडल 13 में खुलासा किया कि उनका परिवार छह साल तक स्टोर रूम में रहा फराह खान ने परिवार के संग स्टोर रूम में 6 साल से रोया है

फराह खान- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/फराहखानकुंडर
फराह खान

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो में एक तरफ कंटेस्टेंट अपनी गायनिकी से ऑडियंस का दिल जीतते हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में आए सेलेब्स अपने जीवन के किस्से सुनाते हैं। कभी-कभी ये किस्से लोगों के चेहरे पर खुशी लाते हैं तो कभी इन्हें सुनकर लोगों की आंखों को नम हो जाता है। आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान नजर आएंगे, जो इस शो में अपने जीवन से एक ऐसा किस्सा शेयर करेंगे जिससे बोलेंगे उनका आंख नम हो जाएगा। ‘इंडियन आइडल 13’ का यह अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: वीकेंड खाकर घटाए गए हैं विक्की खर्च, अमिताभ बच्चन के सामने आया खुलासा!

शो के प्रोमो वीडियो में फराह खान कहती हैं, ‘हमारे पास घर नहीं था। साजिद, मैं और मेरी मां एक स्टोर रूम में 6 साल तक रहे हैं।’ फराह खान की ये बात सुनकर शो में मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं। अपनी बात कहे हुए फहार खान की आंख भी भर जाती है। जिसके बाद शिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने उन्हें दावेदारी दी है।

राजस्थान में विक्की खर्च के उठे हुए कपड़े, कैटरीना कैफ के साथ छुपाया मुंह

फिल्मों और अपनी कोरियोग्राफी को लेकर चर्चा में रहने वाली फराह खान पर्सनल लाइफ को लेकर भी विजुअल में रहती हैं। आज जिस मुकाम पर फराह खान हैं वहां तक ​​चौकियां उनके लिए आसान नहीं थीं। फराह खान ने अपने पिता द्वारा कर्ज चुकाने के लिए काफी संघर्ष किया। फराह खान के पिता कामरान खान हिंदी फिल्मों में अभिनेता और निर्देशक के तौर पर काम करते थे। कामरान खान ने अपने खर्चे पर फिल्म ‘ऐसा भी होता है’ बनाई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई और कर्ज में डूब गई। फराह के पिता ने घर के गहने और सभी कीमती सामान मुश्किल हालात में बेच दिया था। इस सदमे से कामरान खान सदमे से नहीं चल पाए और उनका निधन हो गया, जिसके बाद घर आने के बाद जीनस की पूरी जिम्मेदारी फराह खान पर आ गई थी।

अजय देवगन की ‘दर्शकम 2’ ओटीटी पर हुई है, फिल्म देखने के लिए दर्शकों की इतनी कीमत होगी

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। टीवी समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए मनोरंजन सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page