लेटेस्ट न्यूज़

पलक तिवारी बिकिनी: भाई के साथ पूल में टाई ढक्कन की मस्ती, ब्लैक बिकिनी पहनकर हुस्न में दिखाया तो कायल हुए फैंस

अपने शानदार गीतों और गॉर्जियस ल्यूक्स के लिए जानी जाने वाली ढक्कन टाई ने एक बार फिर इंटरनेट पर स्टॉर्म ला दिया है। इंडस्ट्री में राज करने वाली एक्ट्रेस पहले ही अपने टैलेंट और फैशन के कारण बड़े पैमाने पर फैंस बनने के लिए हैं। ऑन-स्क्रीन ऑडियंस को इंप्रेस करने के साथ-साथ पलक ने एक एक्टिवेट सोशल मीडिया प्रेजेंस भी रखा है और उनकी तस्वीरों और वीडियो को बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट्स मिलते हैं।

एक बार फिर पलक तिवारी (पलक तिवारी) ने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी और हम उनके लुक से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। दिवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं, क्योंकि वह अपने भाई रेयांश के साथ अपने पूल डे का आनंद ले रही हैं। अपनी लुक की बात करें तो पलक ने बिकिनी के साथ ब्लैक डीप नेक मोनोकिनी और फ्लोरल प्रिंटेड सारंग पहनावा था। वे अपने बालों को एक मैसी बन में स्टाइल करते थे और छोटे-छोटे चमचमाते हूप पहने हुए थे जो उनके लिए जादू के लग रहे थे।

पलक की ये समीक्षाएं

पलक के टाई कर्व्स और दर्जी सौंदर्य लाइमलाइट चुनी हुई है और हम प्यार करते हैं कि कैसे वह अपने प्रशंसकों के साथ इस तरह की शानदार तस्वीरों के साथ लगातार दीवाना बनाता रहता है। आखिरी तस्वीर में हम उनकी पलक को उनके भाई रेयांश के साथ फोटो देते हुए देख सकते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक ने लिखा- पूल डे।

ढक्कन टाइगर का करियर

पलक टायर ने हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली पावर’ में अपने पहले परफॉमेंस के साथ त्योहार हासिल किया। यह ऑडियंस के बीच बहुत हिट हुआ और फैंस ने उन पर अपारदर्शी प्रेम गीत गाया। लाइटनिंग पावर की सफलता के बाद पलक ने आदित्य सील के साथ ‘मंगता है क्या’ नाम के म्यूजिक वीडियो में काम किया। पलक ने विवेक ओबरॉय की फिल्म ‘रोजी द सैफरन चैप्टर’ में भी काम किया।

पलक टाइगर का वर्कफ्रंट

हाल ही में पलक टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘द वर्जिन ट्री’ नाम की अपने आने वाले प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें वह सनी सिंह के साथ काम कर रही हैं। इसके साथ ही पलक सोशल मीडिया पर टॉप क्लोदिंग, ब्यूटी और मैन्युफैक्चरिंग ब्रांड एंडोर्स करने में भी लगे हुए हैं। वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page