लेटेस्ट न्यूज़

बधाई के विवाद में हुई धुनाई, किन्नरों ने घर में घुसकर दूसरी किन्नर को अपडेट, वीडियो वायरल

शैलेन्द्र कौरव/नर्मदापुरम। क्षेत्राधिकार को लेकर लड़ाई हर वर्ग में होती है, फिर चाहे वह पुरुष हो, महिला हो या फिर किन्नर। नर्मदापुरम के माखननगर के इस वायरल वीडियो में किन्नरों का एक समूह दूसरे किन्नर समूह के साथ प्रभावित होता है नजर आ रहा है और इसकी वजह बकरीद के क्षेत्र को लेकर स्थिति विवादा है। यह फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

करीब भरी किन्नरों ने माखननगर में कमला किन्नर के घर में घुसकर उसे लात-घूंसों से वानर था। यह घटना घर में सीसीटीवी में कैद हो गई। यह मामला 22 मई का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मामले को लेकर अब तक कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी।

इसके ठीक होने के बाद किन्नरों ने माखननगर थाने के सामने निर्वस्त्र प्रदर्शन भी किया था। किन्नर कमला के अनुसार, इटारसी के किन्नर माखननगर क्षेत्र में अवैध रूप से मान्यता प्राप्त होती हैं। इसके लिए मना करने पर उन्होंने 22 मई को मेरे घर में घुसकर मेरे साथ मारपीट की। इसी बात को लेकर माखननगर के किन्नर थाने गए थे और मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग भी की थी।

कमला किन्नर का कहना है कि इस मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि अभी कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी। माखन नगर थाना चार्ज ने बताया कि किन्नरों के बीच गलतफहमी के क्षेत्र को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद कुछ किन्नरों ने थाने के सामने दावा किया था, जिसे समझाइश दी गई है। थाने में हमारे पास शिकायत नहीं आई है, शिकायत आने पर उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

टैग: अपराध समाचार, होशंगाबाद न्यूज, ट्रांसजेंडर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page