लेटेस्ट न्यूज़

ईशा गुप्ता Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन ईशा गुप्ता ने ढाला कहा, चुभने वाले अंदाज ने जीत लिया दिल

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन ईशा गुप्ता ने तहलका मचाया। वे 16 मई को रेड कार्पेट पर एक बहुत ही समान जोखिम में चले गए। हर कोई ईशा गुप्ता की खूबसूरती को निहारता रह गया। कान फिल्म फेस्टिवल से ईशा गुप्ता की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन ईशा गुप्ता ने ढाया कहा, चुभने के अंदाज ने जीत लिया दिल

डोमेन्स

  • कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने तहलका मचा दिया
  • ईशा गुप्ता ने 16 मई को कान के रेड कार्पेट पर एक बहुत ही जोखिम भरा कदम उठाया
  • ईशा गुप्ता की खूबसूरती देख हर कोई हैरान रह गया और फैन्स भी खूब मस्ती कर रहे हैं
कान फिल्म फेस्टिवल 2023 की शुरुआत हो चुकी है। 16 मई से शुरू हुए इस फेस्टिवल के पहले दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कहा ढा दिया। ईशा गुप्ता ने बहुत ही जोखिम भरा पहनावा था। वह काफी चुभते हुए लग रहे थे और उन्हें हर किसी की नजरों में देख रहे थे। ईशा गुप्ता ने कान फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया था।

ईशा गुप्ता का फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली भारतीय सिलेब्रिटी हैं। जैसे ही वे हाई स्लिट में चलते हुए हर कोई देखता रह गया। ईशा गुप्ता के कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ईशा कान

Cannes 2023: क्या कान्स के रेड कार्पेट पर एक साथ चलेंगे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा? यहां जानिए क्या है सच्चाई

ईशा गुप्ता ने शेयर किया वीडियो

ईशा गुप्ता ने अपने अकाउंट अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं कि वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में इंडियन गवर्नमेंट डेलीगेशन का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। ईशा गुप्ता ने कहा, ‘मैं भारत सरकार और फिक्की के प्रति आनंद व्यक्त करना चाहती हूं। भारत अब सिनेमा की दुनिया में एक वैश्विक मंच पर है। सिनेमा की दुनिया के साथ-साथ पूरी दुनिया के सामने अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए मेरे लिए सम्मान की बात है।

कान 2023 में शुरुआत के लिए निकल पड़ी हैं सारा अली खान, एयरपोर्ट पर भीड़ को बड़े प्यार से लिया हैंडल

कान 2023 में इन एक्ट्रेसेस की एंट्री हुई

कान्स 2023 में इस बार जो भारतीय हसीनाएं डेब्यू कर रही हैं, उनमें ईशा गुप्ता के अलावा मृणाल ठाकुर, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा और मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। सिंगर कुमार सानू की बेटी के शेनन भी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से शुरू होकर 27 मई तक चलेगा।

नवभारत टाइम्स न्यूज ऐप: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, शिक्षा और इससे जुड़ी अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा ख़बरें डाउनलोड करें एनबीटी ऐप

नवीनतम समाचार से अपडेट रहने के लिए एनबीटी फेसबुकपेज लाइक करें

हॉलीवुड समाचार और गपशप, सेलिब्रिटी समाचार, हिंदी में फिल्म की समीक्षा, हॉलीवुड की घटनाओं की तस्वीरें और वीडियो प्राप्त करें। मनोरंजन से लेकर सभी ब्रेकिंग न्यूज और हिंदी की और खबरों के लिए हमारे साथ अपडेट रहें।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page