लेटेस्ट न्यूज़

एकता कपूर को मिला ‘जहरीला नाग’! कौन है वो हैंडसम हंक, जो ‘नागिन’ को टक्कर देगा

एकता कपूर (Ekta Kapoor) टीवी की जादूगरनी हैं. दर्शकों को कब क्या दिखाता है, ये वो अच्छे से समझ रहे हैं। टीवी की ‘क्वीन’ के नाम से फेमस एकता ने सास बहू से लेकर नाग-नागिन तक के हिट सीरियल आए हैं, जिवको लोगों ने काफी प्यार भी दिया है। एकता कपूर का सुपरनैचुरल पावर से भरा टीवी सीरियल ‘नागिन’ तो लोगों को इतना पसंद आया है कि छठे सीजन के साथ-साथ एकता अब सातवें सीजन की सीक्वेंसिंग कर रहे हैं। नागिन 6 में अभी तेजस्वी प्रकाश (तेजस्वी प्रकाश) के लीड रोल में नजर आ रहे हैं। खबर है कि एकता कपूर ने अपने सातवें सीजन के लिए सीरियल के नाग को चुना है।

नागिन 7 (Naagin 7) के लिए एकता कपूर नए चेहरों की तलाश कर रही हैं। तभी से ये फैंस ये सोच रहे थे कि आखिर कौन है जो अब टीवी पर नजर आने वाला है। इस बीच फैंस के लिए खबर ये है कि एकता ने अपने सातवें सीजन के लिए सीरियल के ‘नाग’ का नाम फाइनल कर दिया है। पिछले दिनों दावा किया जा रहा था कि बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर खान और असली चाहने वाले चौधरी से कोई एक नागिन बन सकता है, लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

एकता को मिला ‘जहरीला नाग’
नागिन 7 के ऐलान के बाद इस सीरियल से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। सीरियल को फॉलो करने वाले कई फैन पेज ने अब तक नागिन 7 से जुड़ी कई जानकारियां दी हैं। इसके साथ ही अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि एकता कपूर ने ‘नागिन 7’ के लिए अभिनेता गुलतेशम को चुना है। वह इस सीरियल में लीड नाग के तौर पर नजर आएंगे। गुलतेशम टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते क्या हैं’ और ‘मैडम सर’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं।

टैग: एकता कपूर, Naagin

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page