लेटेस्ट न्यूज़

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का हुआ निधन, दुखद हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर दी जानकारी

नहीं रहे जगरनाथ महतो : झारखंड से दुखद खबर सामने आई है। झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का चेन्नई में निधन हो गया है। जिससे झारखण्ड के राजनीतिक गालियारों में शोक की लहर गई हैं। इसकी जानकारी हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर दी है। जेपी झारखंड हेमंत सोरेन ने लिखा है कि जगरनाथ महतो के चेन्नई के अस्पताल में निधन की बेहद दुखद सूचना मिली है।लंबे समय से बीमारी को हराते हुए योद्धा की कल्पना डंटे रहने वाले जगरनाथ जी झारखंड के लिए बेहद दुखदायी है। शास्त्रीय विविधताओं के बावजूद व्यक्तिगत रूप से उनका जीवटता का मैं निरंतर प्रशंसक रहा हूं। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें।

और पढ़ें: ताज महल गिराकर बनवा लें मंदिर, मुगल बादशाह के प्यार की हो जांच: बीजेपी विधायक ने तय क्यों की ये बात पढ़ी पूरी खबर…

पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे हैं शिक्षा मंत्री

नहीं रहे जगरनाथ महतो : बता दें झारखंड के शिक्षा मंत्री की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। जगन्नाथ महतो की तबीयत बजट सत्र की शुरुआत में ही खराब हो गई थी। उन्हें सी एम सोरेन के परामर्शदाता ने एयरलिफ्ट द्वारा उपयुक्त रूप से रांची में भर्ती के लिए पंजीकृत किया था। चेन्नई के बड़े अस्पताल में डॉक्टर की सलाह पर उनका इलाज चल रहा था। जिसके दौरान आज गुरुवार 6 अप्रैल को उनका निधन हो गया है। इस समाचार से राजनीतिक गलियारों पर शोक की लहर छाई हुई है। वे सभी नेता श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

और पढ़ें: सरकारी बंगला खाली करने के बाद कहां कहेंगे राहुल गांधी…?

देखिए ताजा खबर वीडियो:

(function (d, s, id) {
var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0];
if (d.getElementById(id)) return;
js = d.createElement(s); js.id = id;
js.src = “//connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v2.6”;
fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);
}(document, ‘script’, ‘facebook-jssdk’));

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page