छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई

Durg News : 3 दोस्त बाइक पर निकले थे गणेश देखने हो गया हादसा : डिवाइडर से टकराए एक की मौत दो घायल

UNITED NEWS OF ASIA. दुर्ग। दुर्ग जिले में बीती रात गणेश देखने जा रहे तीन दोस्तों का एक्सीडेंट हो गया। तीनों एक ही बाइक में सवार थे। अचानक उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ा और बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग बुरी तरह घायल हो गए।

दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनो युवक रायपुर के उरला सिलतरा क्षेत्र के रहने वाले थे। वो लोग शनिवार रात सिलतरा से एक ही बाइक में भिलाई के लिए निकले थे। वो लोग जैसे ही भिलाई तीन चरोदा के पास पहुंचे उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक डिवाइडर से टकरा गई।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि उसमें देवा साहू पिता शत्रुघन साहू (21 साल) निवासी वीरगांव उरला रायपुर की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक में पीछे बैठे उसके दोस्त उरला निवासी दीपक पटेल पिता बालेश्वर पटेल (22 साल) और उमेश कुमार साहू पिता रही साहू (21 साल) बुरी तरह घायल हो गए।

सूचना मिलते ही हाइवे पेट्रोलिंग और पुरानी भिलाई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों को गाड़ी से लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया। वहां देवा साहू को मृत घोषित कर दिया गया और उसके दोस्तों को प्राथमिक उपचार के बाद दुर्ग जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मोबाइल से बात करने के चलते हुई दुर्घटना

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना का कारण ट्रैफिक नियमों का पालन ना करना है। पहले तो तीन लड़के एक ही बाइक में बैठकर भिलाई जा रहे थे। गणेश पूजा उत्सव के दौरान अधिक भीड़ भाड़ होने के बाद भी बाइक चला रहा देवा साहू चलती बाइक में फोन से बात कर रहा था। फोन से बात करने के चलते ही उसका संतुलन बिगड़ा होगा और उसकी बाइक डिवाइडर से टकराई है।

रात में ही पहुंचे परिजन, आज होगा पीएम

दुर्घटना की सूचना मिलते ही तीनों लड़कों के परिजन रात में भिलाई लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचे। देवा के परिजनों ने घायलों पर आरोप लगाया कि वो अगर उनके बेटे को जबरदस्ती नहीं ले जाता तो आज वो जिंदा होता। बाद में शव को मरचुरी में रखवाया गया। देवा के घर में मातम पसर गया है। भिलाई तीन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page