छत्तीसगढ़बस्तर

Chhattisgarh में मिस फायर से DRG जवान की मौत : दंतेवाड़ा में सर्च ऑपरेशन पर निकले थे; एक की हालत गंभीर, एयरलिफ्ट किया गया

UNITED NEWS OF ASIA. दंतेवाड़ा।  दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन पर निकले एक जवान की बंदूक से मिस फायर हो गया। जिसकी चपेट में आने से एक DRG जवान की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल जवान को हेलिकॉप्टर के जरिए रायपुर ले जाया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि, इंद्रावती नदी पार दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले की सीमा पर भारी संख्या में नक्सली मौजूद हैं। इसी सूचना के आधार पर दंतेवाड़ा से बस्तर फाइटर्स और DRG के जवानों को सर्च ऑपरेशन पर रवाना किया गया था। जवान जब हांदावाड़ा के नजदीक पहुंचे, तो देर रात करीब 11 से 12 बजे के बीच एक जवान की बंदूक से अचानक गोली चल गई।

  • मिस फायर में एक की मौत, एक जवान घायल

गोली की चपेट में DRG जवान आरक्षक जोगराज कर्मा और परसुराम अलामी आ गए। दोनों गंभीर रूप से घायल हुए। इनमें जिला मुख्यालय लाते हुए जोगराज कर्मा की मौत हो गई, जबकि परसुराम अलामी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस का कहना है कि यह एक हादसा है।

दंतेवाड़ा SP गौरव राय ने बताया कि रात में जवान सर्च ऑपरेशन पर निकले थे। इसी दौरान ये घटना हुई है। किस जवान की बंदूक से गोली चली, ये जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। जवान अब भी नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन पर हैं। लौटने के बाद ही जानकारी मिल पाएगी।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page