लेटेस्ट न्यूज़

Double Murder: बिहार के लखीसराय में डबल मर्डर से हड़कंप जेल से छूटे एक व्यक्ति को गोली मारी, दूसरे को चाकू मारकर हत्या

लखसराय: बिहार के लखीसराय में डबल मर्डर के प्रदर्शन से हड़कंप मच गया है। पहली घटना रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव की है जहां सोमवार की देर रात आपसी रंजिश में एक व्यक्ति पर खंती से धक्का मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं दूसरी ओर कस्बे थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामले की सूचना पाकर दोनों जगहों पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जीना यादव को कुछ दिन पहले जेल से छूट थी

लखीसराय एसपी पंकज कुमार, एसपी रोशन कुमार लखीसराय आवास पहुंचकर जीना यादव की हत्या मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। एक ही दिन में दो लोगों की हत्या से पूरा लखीसराय हिल गया है। इस मामले में लखीसराय एसपी रोशन कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले ही जीना यादव को किसी मामले में जेल से छूट मिली थी. आपसी रंजिश में गोली मारने के आरोप में आरोपितों ने झूठ बोलने के चक्कर में यादव को दूध दुहने के बाद मार डाला और मौत के घाट उतर गए। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। धुंधली को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

आपसी रंजिश में जनार्दन यादव की हत्या हुई है

समाचार रीलों

उद्र, लखीसराय रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव में आपसी रंजिश में जनार्दन यादव (पिता नागेश्वर यादव) पर खंती से प्रहार कर हत्या कर दी गई है। पुलिस इन दोनों मामलों में रिसर्च कर रही है। शव को दस्तावेजों के लिए भेजा गया है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चों के विवाद को लेकर सिर में खंती से प्रहार किया गया था। अभी आसपास के लोगों और परिजनों से पूछताछ चल रही है। एक ही दिन में मर्डर की इस खतरनाक घटना से हड़कंप मच गया है। लोगों में भी मानकों का माहौल है।

यह भी पढ़ें- देखें: बक्सर में दौड़ रहा था सेना मार्च, देखते ही देखते भ्रम से गिर पड़े बीजेपी नेता, देखें मौत का LIVE वीडियो

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page