लेटेस्ट न्यूज़

नई संसद के उद्घाटन पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया अखिलेश यादव कांग्रेस स्वामी प्रसाद मौर्य एआईएमआईएम एएनएन

केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव पर हमला उत्तर प्रदेश (यूपी) के वाराणसी (वाराणसी) में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश यादव के बीजेपी (भाजपा) विधायक-सांसद के काम नहीं करने के कारण बाहर से महाजनसंपर्क अभियान में मंत्रियों को बुलाने के बयानों पर कहा कि जिनके पास न ही कोई एमपी और एमएलए है, फिर भी उनकी ओर से इस तरह के बयान अल्पज्ञान का चिन्ह है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के सांसद, विधायक, केंद्र के मंत्री और कई राज्यों के मंत्री हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता को चाहे वो मंत्री हों या चाहे वो कार्यकर्ता हों, कहीं पर भी लग सकते हैं। मुझे पार्टी कार्यकर्ता के रिश्तेदारों को महाराष्ट्र में भेजा जा रहा है। अखिलेश यादव का अल्पज्ञान है।

मौर्य ने नए संसद भवन पर ये बयान दिए

वहीं प्रसाद मौर्य की ओर से संगोल को लेकर दिए गए बयानों पर केशव प्रसाद मौर्य स्वामी ने कहा कि वे भोंपू है। नए संसद भवन के उद्घाटन के विरोध में बोलते हुए मौर्य ने कहा कि कांग्रेस को देश के सर्वोच्च न्यायालय ने जवाब दिया है। वे किसी की शरत करने की भावना से सर्वोच्च न्यायालय में एक याचिका देलवाई थी, उनके देश में लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर नए संसद भवन, जो दुनिया का सबसे अच्छा संसद भवन है, उनका निर्माण के पूर्ण होने पर उद्घाटन का बहिष्कार का नाटक करना पड़ रहा है, क्योंकि उनके पास कोई मेल नहीं है।

वंदे मातरम का विरोध करना गलत- मौर्य

इसके साथ ही केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब 2024 के 16 वें चुनाव का रिजल्ट आएगा, नाकामी है या कमी है, यह कांग्रेस और बीजेपी के विरोध में जो द्वेष की राजनीति कर रहे हैं, वे पता चल जाएगा। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र समेत पूरे यूपी की 80 लोकसभा सीट पर बीजेपी को आशीर्वाद मिला। बीजेपी का कमल जिस स्पीड से यूपी में खेलेगा, उसी स्पीड से पूरे देश में खिलेगा। मेरठ नगर निगम शपथ ग्रहण के दौरान हुए बवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वंदे मातरम का विरोध करना गलत होता है। वंदे मातरम का गान हो तो हर भारतवासी को राण गाना गाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- नई संसद भवन: नए संसद भवन का उद्घाटन पर ओप राजभर दिया ने बड़ा बयान दिया, कहा- ‘जब राष्ट्रपति का चुनाव था तब…’

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page