लेटेस्ट न्यूज़

Deoghar News: पुलिस वर्दी में आए लुटेरों ने महिलाओं के गहने लूटे, CCTV फुटेज की हो रही जांच

रिपोर्ट : मनीष दुबे

देवघर। देवघर में लुटेरे अब पुलिस के वेश में घूमें। आज इसकी एक बन्नी सामने आई है। देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के दुमका रेल लाइन ओवरब्रिज के पास पकना वर्दी पहने बदमाशों ने एक महिला के गहने लूट के लिए। उषा टेकरीवाल देवघर से टोटो (ई प्रवेश) पर सवार होकर ट्रेन पकड़ जसीडीह स्टेशन जा रही थी। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। वर्दीधारी बदमाशों ने खुद को देवघर पुलिस का जवान बताया और एसपी सुभाष जाट के आदेश का हवाला देते हुए जुमलों को दिखाते हुए कहा। महिलाओं से जुए लेकर बदमाशी हो गई।

इसके बाद महिला ने अपनी सेहत को मामले की सूचना दी। मैराथन ने जसीडीह थाने की पुलिस को इस संबंध से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस के ठिकानों पर पहुंचें और दावे का जायजा लिया। महिला से घटनाओं के बारे में जानकारी ली गई। अभी पुलिस इस संबंध में कुछ भी कहने से बच रही है।

बदमाशों ने ऐसे लूटे गहने

महिला ने बताया कि बदमाशों ने उनके हाथ के उभार व गले के चेन खुलवाए. उसे कागज में रखने के बंधन के गहने अपने हाथ में लिए। बदमाशों ने गहनों को कागज में लपेटा। महिला के सोचने पर उनके हाथ में नहीं दिया गया। बदमाशों ने कहा कि मैं खुद आपका बैग रखता हूं। इस बीच मौका मिलते ही गहने की पुड़िया लेकर रफूचक्कर हो गए। जब तक महिला कुछ समझ में आती हैं, बदमाश बहुत दूर निकल गए थे।

सीसीटीवी की जांच

पुलिस के सेक्सी सूत्रो ने बताया कि वर्दी पहनने वाली एक महिला से लूटपाट करने वाली नशे की लत में आई है। पुलिस इस मामले को ग्रेविटेशन से लेते हुए जांच में जुट गई है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मामले में आधुनिक अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

टैग: सीसीटीवी कैमरे की फुटेज, अपराध समाचार, देवघर न्यूज

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page