लेटेस्ट न्यूज़

दिल्ली न्यूज टुडे 11 मार्च 2023 लाइव अपडेट्स ईडी ने केसीआर की बेटी के कविता से पूछताछ की आज अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया ब्रेकिंग न्यूज

नोएडा के सीएम के चंद्रशेखर राव (सीएम के चंद्रशेखर राव) की बेटी और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता के। कविता (के कविता) शनिवार यानी 11 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अभियोजन में पेश होंगी। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली आबकारी नीति मामला (Delhi Excise Policy Case) में पूछताछ के लिए आज बुलाया है। पहले एडी ने के. केविता को 9 मार्च को पूछताछ के लिए आयशा में पेश होने का दावा किया गया था, लेकिन केसी की बेटी और बीआरएस नेता ने पूछताछ में शामिल होने के लिए ईडी से 15 मार्च तक का समय मांगा था। उसके बाद एडी ने के. कविता को 11 मार्च को दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूछताछ में शामिल होने के लिए समन ने जारी किया था।

भाजपा डर नहीं सकती

दरअसल, 9 मार्च को महिला फैक्टर्स को लेकर। कविता ने दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था। उनके इस प्रदर्शन में विरोधी दलों के 18 नेता शामिल हुए। महिला एनटर्नी बिल पर बोलते हुए के कविता ने कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि वह पूर्ण बहुमत में आने पर वून एनटर्न लागू करेगी। 2014 और 2019 में दो बार बीजेपी पूर्ण बहुमत से सत्ता में रही लेकिन उसने अपना वादा पूरा नहीं किया। इसके साथ ही दिल्ली आबकारी मस्के पर उन्होंने कहा कि ईडी के माध्यम से समन भेजकर बीजेपी मी डर नहीं सकते।

ईडी के अभियोग में मनीष सिसोदिया

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया इन दिनों ईडी की रिमांड में हैं। इससे पहले वो सीबीआई के रिमांड में सात दिनों तक रहे थे. 6 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 20 मार्च तक के लिए दस्तावेज जमा में भेज दिया था। उसके बाद से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में हैं। वहीं अबकारी नीति मामले में सीबीआई कार्रवाई के बाद दिल्ली के सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने कैबिनेट में दो नए मंत्रियों को शामिल किया है। उन्होंने आप विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी को मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाया है।

के कविथ, ईडी, केसीआर डॉटर के कविता, दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस, दिल्ली शराब घोटाला केस, सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, मनीष सिसोदिया केस, मनीष सिसोदिया बेल, दिल्ली न्यूज इन हिंदी, दिल्ली न्यूज, दिल्ली न्यूज इन हिंदी, दिल्ली ब्रेकिंग न्यूज़, दिल्ली न्यूज़ टुडे, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page