लेटेस्ट न्यूज़

देहरादून: गैंगरेप और हत्या की वारदात 6 साल बाद गिरफ्तार, ऐसे पकड़ा गया 50 हजार का इनामी

सतेंद्र बर्थवाल

ड्रैक. पिछले छह साल से भ्रासा चल रहे गैंगरेप और हत्या की घटना को लेकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साल 2017 में मसूरी कोतवाली थाना क्षेत्र के चूनाला के जंगल में हुई दुर्घटना ने अपने आठ साथियों के साथ एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद, जुर्म छिपाने के लिए पीड़ितों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सभी साथी पहले ही पकड़े जा चुके हैं, लेकिन वो लंबे समय से बहरा चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

दरअसल, साल 2017 में कोतवाली मसूरी से करीब दो किलोमीटर नीचे चूनाखाला के जंगल में एक महिला का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला था। शव का चेहरा जख्मी हो गया था। स्टेटा पर बहने वाली फोरेंसिक टीम के बयान से ऐसा लगता है कि महिला की मौत की आशंका पैदा हो गई थी। सिकंदरा की पहचान पुरोला उत्तरकाशी निवासी के रूप में हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि उसके साथ पहले गैंगरेप हुआ था, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई थी। पहचान के लिए स्टेकना के चेहरे पर तेजाब डाल दिया गया था।

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

इस संबंध में पुलिस ने हत्या की परिदृश्य में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस कार्रवाई करते हुए अभी तक आठ फाइलों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस मामले का सबसे बड़ा जयकरण बिहार के सितारामढ़ी का रहने वाला है। घटनास्थल के बाद वो भैया चल रहा था। उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले में मशक्कत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि घटना की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी, लेकिन घटना का जयकरण शैतानी अंदाज में वहां से बहकाया जा रहा था। जब भी पुलिस क्षेत्र को पकड़ा जाता था, क्षेत्र नेपाल और बिहार सीमाओं से जुड़कर नेपाल वीजा हो गया था। लेकिन, सूचनाओं की सूचना पर एक्सएक्सएक्स जयकरण को आई.एस.बी.टी. क्षेत्र से प्रदर्शित किया गया है। वो दो दिन पहले देखा गया था।

टैग: अपराध समाचार, देहरादून न्यूज, देहरादून पुलिस, सामूहिक बलात्कार, उत्तराखंड खबर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page