लेटेस्ट न्यूज़

राजौरी पहुंचे रक्षा मंत्री सनातनी सिंह, शाहिद सन्स को श्रद्धांजलि देंगे। जम्मू पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजौरी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देंगे

छवि स्रोत: इंडिया टीवी
मानक सिंह आ गए

श्रीनगर में कई जगहों पर सेना द्वारा बिना देखे सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस बीच केंद्रीय रक्षा मंत्री सिंह हाई के राजौरी पहुंच गए हैं। यहां वो राजौरी में शहीद हुए पांच सदृश को विशेष सिंह श्रद्धांजलि देंगे। इससे पहले जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे भी ऊंचे के लिए रवाना हो गए। राजौरी में सील के ज्यू हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घायल सील्स से भी कल्पना सिंह मिल सकते हैं।

48 घंटे में दूसरा एनकाउंटर

बता दें कि इस घटना के बाद भारतीय सेना ने लगातार चेतावनी के खिलाफ जारी किया है। इसी कड़ी में बारामूला और राजौरी में 1-1 गलती को गिरा दिया गया है। अचूक की पहचान की जा रही है। बता दें कि 48 घंटे में बारामूला में टक्कर से ये दूसरा मुकाबला है। गुरुवार के दिन क्रीरी इलाके में दो लोग मारे गए थे। सेना को आशंका है कि सीमा में और कोई भी आतंकवादी शामिल हो सकते हैं। इस कारण सर्च ऑपरेशन अब भी जारी होता है। बता दें कि घायल हुए दुर्घटना के पास से सेना ने हथियार, गोला डायनामाइट सहित कई मैग्जीन बरामद किए हैं।

5 जवान शहीद हुए थे

शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों और घुसपैठ के बीच गठजोड़ हुआ था। इस दौरान सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे। वहीं एक घायल जवान का अस्पताल में इलाज जारी है। इस कारण सुरक्षा के मद्देनजर इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। बता दें कि शहीद 5 साल में दो हिमाचल प्रदेश, एक-एक उत्तराखंड और जम्मू कश्मीर और पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। बता दें कि राजौरी सेक्टर में जगलेज में विशिष्ट होने की विशेष सूचना के बाद 3 मई से सेना द्वारा संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में 5 मई सुबह एक दल ने सर्च ऑपरेशन के लिए नीला। इस दौरान सामने से आने वाली दुर्घटनाओं ने बम से हमला किया।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page