लेटेस्ट न्यूज़

देबीना बनर्जी बेटी की तबियत खराब होने से घबराहट, सांस लेने में हुई थी परेशानी, बोलीं- ‘दुआ करें…’

नई दिल्ली: देबीना बनर्जी (Debina Bonerjee) जैसी फिल्म स्टार को देखकर अक्सर फैंस को लगता है कि उनकी जिंदगी में सब कुछ शानदार चल रहा है, असलियत में वे भी आम लोगों की तरह जिंदगी की तमाम मुश्किलों का सामना करती हैं। एक्ट्रेस का ताजा व्लॉगलॉग इस बात का सबूत है, जिसमें वे अपनी नन्ही बेटी की सेहत को लेकर चिंता जा रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की दूसरी बेटी को लगभग 1 महीने हो गए हैं।

देबीना की दो बेटियां हैं। वे अपनी छोटी बेटी की तबियत को लेकर काफी चिंतित हैं। अभिनेत्री की छोटी बेटी नीनुड़ी का जादू पहली बार जन्म हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के बारे में बताया कि वे काफी कमजोर हैं। उन्हें रविवार को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। जब वे बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचीं तो डॉक्टर ने बताया कि बेटी जुकाम से पीड़ित हैं, जिस वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

देबीना ने बताया कि बेटी का ऑक्सीजन लेवल 92 तक पहुंच गया था। उनके लिए अस्पताल से घर तक का सफर काफी मुश्किल था। वे गुरमीत से सिर्फ यही सवाल कर रहे थे कि क्या वे सांस ले पा रहे हैं? अभिनेत्री उस बुरी नींद को याद करके अस्वस्थ हो गई और उसकी आंखों में आंसू आ गए। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि व्लॉग में चीजें इतनी आसान होती हैं, उतनी नहीं होती हैं। उनके लिए जिंदगी का हर एक दिन नई चुनौती लेकर आता है।

एक्ट्रेस की बेटी की तबीयत अब पहले से बेहतर है। उनकी सेहत का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। अभिनेत्री को लगता है कि वे पोस्ट पार्टम अवसाद का शिकार भी हो सकते हैं, पर वे ऐसा दावा के साथ नहीं कह सकते। वे चाहते हैं कि फैंस अपनी बेटी की बेहतर सेहत के लिए दुआ करें। वे जल्द ही अपनी दूसरी बेटी को दुनिया से रूबरू करवाएंगे और उनका चेहरा दिखाएंगे।

टैग: देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page