लेटेस्ट न्यूज़

पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े डकैती 6 लुटेरे ने लगभग 5 लाख लूटे 3 धौलपुर पुलिस एएनएन के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

बैंक डकैती: राजस्थान के धौलपुर जिले में आज दिनदहाड़े बैंक डकैती की घटना से सनसनी फैल गई। दिहोली थाना क्षेत्र के मुर्रेना कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक को 6 हथियारबंद बदमाशों ने लूट लिया। हथियार के बल पर बैंक में धवा बोलकर बदमाश 4 से 5 लाख की राशि लूट कर फरार हो गए। दिनदहाड़े बैंक डकैती की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया।

बदमाशों की धमक पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हुआ। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने हवाई फायर करने वाले बदमाशों को सरेंडर होने की चेतावनी दी। बदमाशों ने चेतावनी को अनजान कर पुलिस पर फायरिंग कर दी।

दिनदहाड़े बैंक डकैती से डकैती

पुलिस ने बचाव में गोली चलाने वाले तीन बदमाशों को घायल कर दिया। पैर में गोली मारने के बाद घायल तीन बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाश बदमाशों के दौरान फरार हो गए। घटना में कैद हो गया है। बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को मरेना कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक में 6 नकाबपोश बदमाशों से लहूलुहान हो गए। टेंडर की नोक पर डरा धमका कर कर्मचारियों से करीब 5 लाख कैश की लूट हुई।

हथियार के बल पर 5 लाख की लूट

बैंक धोखाधड़ी के दौरान उपभोक्ताओं में अफ्रा-तफरी मच गई। कैश लुटेरे हथियार हथियार बदमाश बदमाश बेखौफ ऑफर हो गए। घटना की सूचना मनिया सीओ दीपक खंडेलवाल को दी गई। एसपी ने बताया कि मनिया थाना, दिहौली थाना के साथ क्यूआरटी टीम को छोड़ दिया गया। जिले सहित यूपी पुलिस को चौकन्ना कर सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी गई। स्थानीय पुलिस बदमाशों का पीछा किया। राधे का पुरा गांव के करीब गली हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

नाकाबंदी में पुलिस से गठजोड़ हुआ

पुलिस ने जवाबी गोली भी दी। पुलिस बदमाशों को सरेंडर करने की चेतावनी दी। निशाने के दौरान गोली मारने से बदमाश घायल हो गए और तीन भगोड़े हो गए। एसपी ने बताया कि पहले बदमाशों ने एक बाइक सवार को लूटा था। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। कब्जे से हथियार, लूटी गई कुछ राशि भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम छोड़ दी गई है। बैंक लूटने की राशि को राशि में गिना जाता है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page