लेटेस्ट न्यूज़

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में पति के साथ बाइक पर जा रही गर्भवती महिला को अपराधियों ने गोली मार दी

अलीपुर: जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने एक प्रेग्नेंट महिला को गोली (समस्तीपुर क्राइम) मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। महिला की पहचान कमरेंव गांव के वार्ड संख्या पांच निवासी सुनील राय की 28 वर्षीय पत्नी मनीषा कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ बाइक से मायके जा रही थी। इस दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जंगल पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।

चोट लगने से महिला को गंभीर गोली लगी है

मिली जानकारी के अनुसार मनीषा अपने पति सुनील राय और बेटे आशुतोष के साथ बाइक से अपने मायके अजानौल गांव जा रही थी। इस दौरान ढेलमारा गांव के पास महिला के पति ने लघुशंका करने के लिए बाइक को सड़क पर खड़ा कर दिया। इस दौरान पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने बाइक के पास नशेड़ी मनीषा के सिर पर गोली मार कर गिरा दी हो। चोट लगने से मनीषा गंभीर गोली लगने से घायल हो गई, इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती के लिए नामांकन, जहां नौकरीपेशा स्थिति को देखते हुए मनीषा को समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

महिला के परिजनों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय लेकर चले गए। घटना के बाद दलसिंहसराय थाना ग्रेड सुनील कुमार पुलिस टीम के साथ चुपके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। घटना के पीछे की वजह पता नहीं चल रहा है। हालांकि पुलिस ने महिला के पति सुनील कुमार को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई। वहीं, इस संबध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Congress Protest: महागठबंधन के मार्च से कमजोर हो रही निरंकुश कुमार की पार्टी, राहुल गांधी के मामले में भी जदयू शांत

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page