लेटेस्ट न्यूज़

क्राइम खबर दबंगई की गुहार लगाती रही महिलाएं युवक को पीटती रहीं, बर्बरता सीसीटीवी में कैद

रिपोर्ट: अनुज गुप्ता

उन्नावः उन्नाव जिले में रेस्तरां में खाना खाने गए एक युवक के साथ दबंगों ने जमकर तबाही मचाई है. परिवार की महिला ने सदस्यों के बीच-बचाव की कोशिश की तो दबंगों ने उनके साथ भी बदलालूकी की। हादसे की यह घटना होटल के कैमरे में कैद हो गई। पांच मार्च को हुई इस घटना का सीसीटीवी वीडियो अब वायरल हो रहा है। इसके बाद भी पुलिस हरकत में आई और मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मामला उन्नाव का बांगरमऊ कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां उज्ज्वल शहर का रहने वाला आमिर अपनी मृत्यु के यहां आया था। 5 मार्च को परिवार के साथ भोजनालय में भोजन करें। इसी दौरान पांच से ज्यादा युवकों ने दबंग दिखाते हुए पुराने खुन्नस को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान महिलाओं ने नामांकन को बचाने की कोशिश की लेकिन दबंगों ने उन्हें झटका दिया और युवाओं को बेरहमी से पीटते रहे।

मुकदमा दायर, अपराधियों की तलाश जारी
वहीं, पीड़ित रेस्टोरेंट संचालक ने भी बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन दबंग तब भी माने नहीं। किसी तरह दबंगों को रेस्टोरेंट से बाहर किया गया। दबंगों की करतूत वहां पहुंचने में दर्ज हो गई। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है.पुलिस अब फुटेज के आधार पर लिस्टिंग की तलाश कर रही है. बांगरमऊ कोतवाली के महानिरीक्षक ज्ञानेंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है, जल्द ही फर्जीवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.अपराध

टैग: अप में अपराध, उन्नाव सिटी न्यूज, उन्नाव न्यूज, उत्तर प्रदेश समाचार हिंदी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page