लेटेस्ट न्यूज़

दिल्ली में कोरोना: दिल्ली में खतरनाक खतरनाक नहीं, चार्जर बोले- सरकार लगातार स्थिति पर नजर रख रही है

एएनआई

दिल्ली में पिछले साल 31 अगस्त के बाद एक दिन में सबसे ज्यादा 300 मामले बुधवार को सामने आए थे और दो लोगों की मौत हुई थी। संक्रमण दर 13.89 प्रतिशत दर्ज किया गया था।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले को लेकर अरविंद अरविंद केजरीवाल ने आज बड़ी मीटिंग की। बैठक के बाद चार्जर ने कहा कि कोरोना को मध्यनजर हम जबरदस्त कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार लगातार स्थिति पर नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि देश के छह राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं पर दिल्ली में हालात नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हम पास 7986 बेड तैयार हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर घबराहट की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली की तैयारी पुख्ता है।

दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 295 नए मामले सामने आए और संक्रमण की दर 12.48 प्रतिशत रही। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। दिल्ली में पिछले साल 31 अगस्त के बाद एक दिन में सबसे ज्यादा 300 मामले बुधवार को सामने आए थे और दो लोगों की मौत हुई थी। संक्रमण दर 13.89 प्रतिशत दर्ज किया गया था।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page