लेटेस्ट न्यूज़

बीजेपी के जेसे पर कांग्रेस पलटवार, द्वेष की दुकान चलाने वाले अब मानसिक बेवकूफ के हो गए शिकार

रणदीप सिंह सुरजेवाला

एएनआई

रणदीप सुरजेवाला ने तो साफ तौर पर कह दिया कि द्वेष की दुकान चलाने वाले मानसिक बेवकूफ के भी शिकार हो गए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि राजस्थान के बीकानेर में कांग्रेस की सरकार ने एक हजार बीघा जमीन खोल ली। जबकि सच्चाई इसके विपरीत है।

भाजपा ने जमीन खरीद मामले को लेकर सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर जबरदस्त तरीके से हमला किया है। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राजस्थान हाई कोर्ट द्वारा दायर याचिका में कहा है कि गांधी परिवार को कट्टर पापी परिवार और भारतीय राजनीति का सबसे भ्रष्ट परिवार करार दिया है। अब इसी पर कांग्रेस का भी पलटवार आया है। कांग्रेस की ओर से रणदीप सिंह सुरजेवाला और पवन खेड़ा ने आज प्रेस वार्ता की। इस दौरान दोनों नेताओं ने जबरदस्त तरीके से बीजेपी पर निशाना साधा। रणदीप सुरजेवाला ने तो साफ तौर पर कह दिया कि द्वेष की दुकान चलाने वाले मानसिक बेवकूफ के भी शिकार हो गए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि राजस्थान के बीकानेर में कांग्रेस की सरकार ने एक हजार बीघा जमीन खोल ली। जबकि सच्चाई इसके विपरीत है।

सुरजेवाला ने आगे कहा कि 8 साल से आप जमीन का पर्चा लिए घूम रहे हैं, जब इलेक्शन करीब आता है तो आप पर्चा भेज देते हैं। अगर कोई कसूर था तो आप भेजते हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने कहा कि वाड्रा एवं उनकी कंपनी इस प्रकरण में जालसाजी के शिकार हुए, जबकि असली कसूरवार भाजपा के लोग हैं। उन्होंने दावा किया कि इस मामले में मोदी सरकार की फरमान पर बाद में प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा को सम्मन किया जबकि वह खुद इस मामले में पीड़ित पक्ष थे। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि राजस्थान उच्च न्यायालय ने वाड्रा और उनकी कंपनी की प्रतिपक्षी टिप्पणी नहीं की है। पवन खेड़ा ने कहा कि आज बीजेपी ने राजस्थान में जमीन साझा करने के मामले में एक और झूठ बोला जिसमें उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर गलत तरीके से जमीन खरीदने का आरोप लगाया है।

बीजेपी का आरोप

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब भी कांग्रेस की जमीन हड़पी गई थी। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के दौरान भी किसानों की जमीन हड़पी गई। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि किसानों से लो, रॉबर्ट वाड्रा को दो’। उन्होंने सवाल किया कि राजस्थान सरकार किस लिए जमीन पर उतरी थी? ये हैं कि ये कानून से ऊपर हैं… इन्हें मैं स्पष्ट कर दूं कि मोदी जी की ईमानदारी और जांच के मामले के आगे आज भ्रष्टाचारी थर-थर कांप रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘खाता ना बही, जो सोनिया जी कहें वही सही’। राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार ने ‘पापी परिवार’ के आदेश पर ऐसे लोगों को भी जमीन पर उतारा है जिसका कोई अस्तित्व नहीं है। भ्रष्ट्राचार को जुड़ा हुआ है पापी परिवार स्काई तक लेकर गया है।

अन्य समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page