लेटेस्ट न्यूज़

12 मार्च से बंद हो जाएगा चिराग दिल्ली फ्लाईओवर वन कैरिज-वे इन रूटों पर ट्रैफिक जाम बढ़ सकता है

ऐप पर पढ़ें

नंगे फ्लाईओवर के बनने से जाम से पूरी तरह मिला तो नहीं मिला, लेकिन कुछ कमी आई है। वहीं डीएनडी एवं सराय कालें खां से फ्लाईओवर के नीचे जाम लगने की वजह से वाहन चालक परेशान हैं। उधर, 12 मार्च से चिराग दिल्ली फ्लाईओवर (चिराग दिल्ली फ्लाईओवर) का एक कैरिज-वे वर्क काम की वजह से बंद हो रहा है, जो दक्षिण दिल्ली में जाम एड्रेस है।

फ्रीजओवर 6 मार्च को काफी गहरा होने के लिए खोला गया था। इसके आसपास लाजपत नगर से नोएडा जाने वालों को कुछ राहत मिली है, लेकिन इस फ्लाईओवर पर दोनों चौकी पर लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है। लाजपत नगर से आते समय वाहन वृद्ध के नीचे लालबत्ती पर जाम में फंस जाते हैं। यह जाम के पीछे तक जाता है और दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं इसकी वजह से जाम में फंस जाते हैं।

इन मानकों में वृद्धि जैम कर सकती है

इसी तरह डीएनडी की तरफ समय नीचे की तरफ जाने वाले काफी की वजह से ऊपर जाने वाले वाहन भी जाम में फंस रहे हैं। उधर, 12 मार्च से चिराग दिल्ली फ्लाईओवर का एक कैरिज-वे (नेहरू प्लेस से चिराग दिल्ली) बंद होने जा रहा है। इस कैरिजवे पर 25 दिन तक काम चलता है। इसके बंद होने से कालकाजी, अमर कॉलोनी, साकेत, मालवीय नगर, डिफेंस कॉलोनी, मूलचंद, हौज खास, अरविंदो मार्ग आदि पर काफी भार बढ़ता है। ऐसे में वाहन चालकों को अधूरे पुल के बाद अब जाम का सामना करना पड़ सकता है।

जनक सेतु कैरिज-वे मिलने से राहत मिलेगी

पश्चिमी दिल्ली में जनक सेतु के एक कैरिज-वे पर चलने से काम पूरा हो गया है। इसके चलते उसे लगातार महत्वपूर्ण के लिए खोला जा सकता है। आज दूसरा कैरिज-वे खुला है जिस पर शाम के समय दोनों तरफ ट्रैफिक चलता है। इसकी वजह से दक्षिण एवं नई दिल्ली से पश्चिम दिल्ली जाने वाले लोगों को जाम में फंसाना है। इस कैरिज-वे से जुड़े लोगों को यहां बड़ी राहत मिलेगी।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page