लेटेस्ट न्यूज़

‘छोटे आनंद’ ने किया बड़ा खुलासा, रातों-रात सलमान की 2 बड़ी फिल्मों से हुईं बोलीं- ‘कंफर्म था रोल, फिर…’

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ (बालिका वधु) से एक्ट्रेस अविका गोर (अविका गोर) ने घर-घर में पहचान बनाई थी। इस सीरियल में ‘छोटे आनंदी’ के चरित्र में अपनी मासूमियत से अविका ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। उनकी इस रचना को ऑडियन्स आज तक भूल नहीं पाई है। सालों तक टीवी पर अपना अभिनय का जलवा बिखेरने के बाद अविका गोर ने फिल्मों का रूख कर लिया। ‘बालिका वधू’ और ‘सुसुराल सिमर का’ जैसे सीरियल्स में सालों तक आदर्श बहू बन जाते हैं दर्शकों के साथ बसने वाली ये एक्ट्रेस इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धाक जमाए हुए हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना परचम चलने के बाद अब अविका जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए। साथ ही अविका ने हाथ आई फिल्मों से बाहर जाने पर अपना दर्द भी बना लिया है। उन्होंने बताया कि उनके साथ एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार ऐसा हुआ है जब उन्हें आखिरी वक्त पर कोई फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

‘किसी का भाई किसी की जान’ हुई थी ऑफर-
छोटे पर्दे की इस फेमस बहसू को सलमान खान की दो फिल्मों में काम किया गया था, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अविका ने कहा कि इस साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी के भाई की जान’ में उन्हें पहले कास्ट किया गया था और उन्होंने रोल के लिए मना नहीं किया था पर उन्हें निकाल दिया गया।

बिना कारण बताए बाहर-
वह आगे बताते हैं कि उन्हें रोल के लिए कंफर्म कर दिया गया था और पेपरवर्क भी शुरू हो गया था, बस डॉक्यूमेंट साइन करने से बचा लिया था। लेकिन डॉक्यूमेंट्री साइन करने के एक दिन पहले उन्हें फोन आया कि रोल किसी और को दे दिया गया है। ऐसा ही कुछ ‘अंतिम’ के नशे में हुआ था। आयुष शर्मा, सलमान खान और महिमा मकवाना की फिल्म ‘अंतिम’ के लिए उन्हें कास्ट किया गया था पर बाद में बिना किसी वजह के उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

अविका गोर 23 जून को रिलीज होने वाली फिल्म ‘1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में टीवी अभिनेता राहुल देव और एक्ट्रेस बरखा बिष्ट का भी अहम किरदार सामने आएगा।

टैग: अविका गोर, मनोरंजन समाचार।, सलमान ख़ान

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page